हग डे को और भी खास बनाने के लिए दें ये 5 बेस्ट गिफ्ट आइडियाज़

 Happy Hug Day 2022 Gift Ideas: हग डे यानी गले लगाने का दिन वैलेंटाइन हफ्ते का हिस्सा है और इस दिन को हर साल 12 फरवरी को मनाया जाता है। गले लगाना, गर्मजोशी और प्यार का एक संकेत है, जिसकी वजह से यह हर रिश्ते में एक ज़रूरी भूमिका निभाता है। कुछ लोगों के लिए, जिससे आप प्यार करते हैं उसे गले लगाना उस व्यक्ति से अपनी भावनाओं को सीधे और खुले तरीके से पहुंचाने का सबे अच्छा तरीका हो सकता है। दूसरों के लिए, अपने साथी से गर्मजोशी से गले मिलने से उनके व्यस्त दिन के तनाव और चिंताओं का अंत हो सकता है।

अपने पार्टनर के लिए हग डे को ख़ास बनाना चाहते हैं तो ये 5 गिफ्ट आइडियाज़ आपके काम आ सकते हैं।

1. एक पर्सनलाइज़्ड मग

अपने साथी को सप्राइज़ करने का एक अच्छा तरीका यह है कि आप उन्हें एक पर्सनलाइज़्ड मग तोहफे में दें, जिस पर आप दोनों की तस्वीर छपी हो। पॉकेट फ्रेंडली होने के साथ-साथ यह पर्सनल टच भी देता है।

2. हग डे कुशन

आपको ऑनलाइन अपने पार्टनर को ख़ास कुशन देने के लिए कई विकल्प मिल जाएंगे। यह उन्हें दिन के ख़त्म होने पर ज़रूरी आराम भी देगा।

3. टी-शर्ट

पर्सनलाइज़्ड मग की तरह, आपके पास एक टी-शर्ट को कस्टमाइज़ करने और अपने पार्टनर को भेजने का ऑप्शन भी है। इस पर आप दोनों की साथ में कोई तस्वीर प्रिंट करवा सकती हैं या फिर कोई भी डिज़ाइन।

4. पर्सनलाइज़्ड टेबल कैलेंडर

आप इस मौके पर ‘टुगैदर वी बिलॉन्ग’ यानी एक पर्सनलाइज़्ड टेबल कैलेंडर भी गिफ्ट कर सकते हैं। इसके लिए अपनी 12-13 बेस्ट तस्वीरों को सिलेक्ट कर लें और फिर कवर के साथ 12 महीनों के पेज पर अलग-अलग तस्वीर का इस्तेमाल करें। इसे आप खुद भी बना सकते हैं। इसके लिए आपको चाहिए होगा हैंडमेड पेपर और अलग-अलग महीने के लिए अलग रंग के काग़ज़।

5. DIY LED बॉटल

अगर आपके घर में अगर पुरानी शीशे की बोतल रखी हैं, तो आप उनका इस मौके पर इस्तेमाल कर सकती हैं। इन पर पैंट करके, इसके अंदर एलईडी लाइट्स रख दें और इसके बाहर प्यारी तस्वीरें लगा सकती हैं।

Related Articles

Back to top button