हार्ट अटैक आने से बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेता की मौत 40 साल की उम्र में हुई है। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है। सिद्धार्थ के निधन से पूरे सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला एक बेहतरीन अभिनेता थे और उनके लाखों फैंस से थे। अब उनके निधन से कई लोगों को बड़ा झटका लगा है। ट्विटर पर इस समय केवल सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड हो रहे हैं।

लोग तेजी से उनकी आत्मा को शान्ति देने के बारे में कह रहे हैं। कई लोगों ने ट्वीट किये हैं और उन्होंने इस खबर पर शोक भी जताया है। मिली जानकारी के तहत सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। मिली जानकारी के तहत सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की पुष्टि अस्पताल ने की है। अस्पताल वालों का कहना है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, और इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। वहीँ उन्हें पॉपुलरिटी सीरियल बालिका वधू से मिली थी। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बॉलीवुड के सेलेब्स को भी बड़ा झटका लगा है। ट्विटर पर इस समय केवल सिद्धार्थ शुक्ला ही सिद्धार्थ शुक्ला हैं और लोग तेजी से उनके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय