सुकेश चंद्रशेखर मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से फिर पूछताछ कर सकती है पुलिस

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के अधिकारी ने शनिवार को जानकारी दी कि कथित रूप से महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में पूछताछ के लिए वे अभिनेत्री नोरा फतेही को फिर से बुला सकते हैं।

स्पेशल पुलिस कमिश्नर (क्राइम और ईओडब्ल्यू) रविंद्र यादव ने कहा कि अभिनेत्री ने जांच में सहयोग किया, लेकिन अभी भी कुछ सवाल ऐसे हैं जिनका जवाब देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह जांच के दौरान सहयोग कर रही थीं, लेकिन कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब अभी तक नहीं मिले हैं और उनसे दोबारा पूछताछ की जरूरत हो सकती है। 

उन्होंने कहा कि वह जांच के दौरान सहयोग कर रही थीं, लेकिन कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब अभी तक नहीं मिले हैं और उनसे दोबारा पूछताछ की जरूरत हो सकती है। उन्होंने कहा कि हम इस मामले में जो भी तार जुड़े हुए थे, उनकी तलाश कर रहे थे। उपहार प्राप्त करने वाला भी शामिल है, अब वे अनजान थे (आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में) या वास्तविक अपराध में शामिल थे, उनकी जांच चल रही है …”।

यादव ने कहा कि नोरा फतेही का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि चेन्नई में जिस कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित किया गया था, उसका इस अपराध सिंडिकेट से संबंध था, लेकिन सब कुछ देखना होगा, कार और उपहारों का उपयोग कैसे किया गया था। उचित जांच के बाद ही हम किसी निष्कर्ष पर पहुंचेंगे। 

आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही से घंटों तक की पूछताछ 

बता दें कि, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 रुपये की रंगदारी के एक मामले में घंटों तक पूछताछ की है। नोरा को पिछले हफ्ते तलब किया गया था। अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार को ईओडब्ल्यू के मंदिर मार्ग स्थित कार्यालय में नोरा से घंटों पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया गया।

ईडी भी कर रहा है जांच

सुकेश चंद्रशेखर, जो वर्तमान में जेल में बंद है, उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसी कुछ हाई-प्रोफाइल हस्तियों सहित विभिन्न लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है। इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नोरा से इस मामले में पूछताछ की थी। 17 अगस्त को ईडी ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी के रूप में नामजद करते हुए एक आरोप पत्र दाखिल किया था। ईडी के मुताबिक, नोरा और जैकलीन को चंद्रशेखर से लग्जरी कारें और अन्य महंगे तोहफे मिले थे। 

Related Articles

Back to top button