गोरखपुर में 11 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद दरिंदो ने जान से मारने की दी धमकी

गोरखपुर के गुलरिहा इलाके में 11 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया। आरोप है कि किसी को ना बताने की धमकी भी दी गई थी। सोमवार को पीड़ित बच्ची के पिता ने गुलरिहा थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों दीनदयाल और गोविंद के खिलाफ गैंग रेप का केस दर्ज किया है।

पिता ने तहरीर में लिखा है कि वह चेन्नई में पेंट पालिश का कम करता है। पत्नी की मौत हो चुकी है। घर में दो बेटियों के अलावा बुजुर्ग माता-पिता रहते हैं। 12 सितंबर की रात में मां-बाप घर के बाहर सोए थे। बेटियां दूसरी मंजिल पर थी। सीढ़ी के रास्ते गांव के ही दो युवक वहां पर पहुंच गए। छोटी बेटी की नींद खुली तो एक ने दुपट्टों से उसका मुंह दबा दिया और दूसरा बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगा। मुंह दबाए युवक ने छोटी बेटी से कहा कि अगर शोर मचाई तो छत से नीचे फेंकर हत्या कर दूंगा। वह डर गई और फिर दूसरे युवक ने भी बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जाते समय दोनों आरोपियों ने कहा कि वह फिर इसी तरह आएंगे और अगर किसी को पता चला तो हत्या कर देंगे।

अगले दिन 13 सितंबर को होश आने पर उसने पिता को फोन कर पूरी जानकारी दी। पिता किसी तरह से ट्रेन पकड़कर 19 सितंबर की रात में अपने गांव पहुंचा। इसके बाद दोनों बेटियों ने रो-रोकर आपबीती बताई। सोमवार को पिता दोनों बेटियों के साथ थाने पर पहुंचा। पुलिस ने दोनों आरोपियों दीनदयाल और गोविंद के खिलाफ गैंग रेप का केस दर्ज किया है। इससे पहले महिला पुलिस के साथ गांव पहुंचे इंस्पेक्टर ने लोगों से बात की महिला पुलिस ने बच्चियों का बयान दर्ज किया। इंस्पेक्टर विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय