राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बल्लेबाजों की गलती को किया स्वीकार, हालांकि अभी है प्लेऑफ में खेलने की उम्मीद

बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान सैमसन ने कहा कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी. सैमसन ने हालांकि प्लेऑफ का सफर तय करने के लिए आखिर तक उम्मीद नहीं छोड़ने का दावा किया.

सैमसन ने बल्लेबाजों के रवैये पर सवाल उठाए हैं. कप्तान ने कहा, ”हमारी शुरुआत अच्छी रही लेकिन हम इसका फायदा नहीं उठा पाये. मध्यक्रम के बल्लेबाजों को अधिक आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाजी करनी होगी. हमारे बल्लेबाजों ने गलत टाइमिंग से शॉट खेलकर विकेट गंवाए.”

सैमसन का कहना है कि उनकी टीम के लिए पिछला हफ्ता बेहद मुश्किल रहा. उन्होंने कहा, ”हमारे लिए पिछले कुछ दिन अच्छे नहीं रहे. हमें कड़ी टक्कर देने की जररूत है. हमारे गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश की है. उससे में बेहद खुश हूं.”

राजस्थान के लिए बेहद मुश्किल राह

राजस्थान रॉयल्स के पास अब हारने को कुछ नहीं है. सैमसन ने कहा, ”अब हमारे पास हारने के लिए कुछ भी नहीं है. इससे मैंने लड़ने के लिए और ज्यादा आजादी मिलेगी. आईपीएल में कुछ भी संभव है. जब तक हम अपना आखिरी मुकाबला नहीं खेल लेते तब तक हम विश्वास बनाए रखेंगे.”

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के लिए अब प्लेऑफ का सफर बेहद मुश्किल हो गया है. राजस्थान रॉयल्स 11 मैच में 8 प्वाइंट्स के साथ टेबल में सातवें पायदान पर है. आखिरी तीनों मैच जीतने के बाद भी राजस्थान का प्लेऑफ में पहुंचना तय नहीं है.

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय