आज हम ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जो 40GB का फ्री डेटा देता है…

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को अतिरिक्त 40GB डेटा मुफ्त में दे रही है। ये मुफ्त इंटरनेट डेटा चुनिंदा Jio प्रीपेड प्लान के साथ उपलब्ध है। यह उन लोगों के लिए सही है , जो अब JioCinema पर IPL मैच देखने या फिल्में या टीवी शो देखने के लिए अतिरिक्त डेटा का उपयोग करते हैं।

जियो का कहना है कि जियो क्रिकेट प्लान सबसे ज्यादा डेटा यानी 3 GB/दिन साथ ही अतिरिक्त मुफ्त डेटा वाउचर के साथ आता है, ताकि आप बिना किसी रोक टोक के स्ट्रीमिंग का अनुभव ले सके।बता दें कि ये ऑफर सीमित समय के लिए ही वैध है।

40GB तक फ्री डेटा वाले जियो के प्लान

फ्री में अतिरिक्त 40GB डेटा देने वाले Jio प्रीपेड प्लान की लिस्ट में 219 रुपये, 399 रुपये और 999 रुपये वाले प्लान शामिल हैं।आइए, जानते हैं इन प्लान में यूजर्स के लिए क्या क्या है।

Jio 219 रुपये का प्रीपेड प्लान

Reliance Jio का 219 रुपये वाला प्रीपेड प्लान प्रति दिन 3GB मोबाइल डेटा देता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 14 दिनों की है और यह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग डेटा के साथ 100SMS की सुविधा देता है। विशेष ऑफर के तहत आप 25 रुपये मूल्य का प्रतिदिन 2GB डेटा देने वाला एक ऐड-ऑन वाउचर मुफ्त में पा सकते हैं।

Jio 399 रुपये का प्रीपेड प्लान

प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS मिलते हैं। यह 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए Jio ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ प्रति दिन 3GB डेटा देता है। कंपनी यूजर्स को 61 रुपये का 6GB डेटा ऐड-ऑन वाउचर मुफ्त में दे रही है।

Jio 999 रुपये का प्रीपेड प्लान

Reliance Jio द्वारा पेश किए गए 999 रुपये के प्रीपेड प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और 3GB डेटा प्रतिदिन मिलता है। चल रहे ऑफर के तहत कस्टमर्स 241 रुपये मूल्य के 40GB डेटा ऐड-ऑन का मुफ्त में लाभ उठा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button