प्री वेडिंग के कार्यक्रमों में दिखा अंबानी परिवार का शाही अंदाज

गुजरात के जामनगर में इन दिनों देश के सबसे बड़े व्यापारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के प्री वेडिंग कार्यक्रम चल रहे हैं। इन कार्यक्रमों में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के तमाम दिग्गज कलाकार शामिल हुए हैं।

इतना ही नहीं, कार्यक्रम में शरीक होने के लिए यहां दुनियाभर के बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी पहुंचे हुए हैं। प्री-वेडिंग के पहले दिन काॅकटेल प्रार्टी हुई जहां अमेरिका से आईं पॉप सिंगर रिहाना के शो की वीडियोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इसी बीच अंबानी परिवार की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में होने वाले दूल्हा और दुल्हन यानी कि राधिका और अनंत के अलावा नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का शाही अंदाज दिख रहा है। लोगों को इन चारों का ये अंदाज बेहद ही खूबसूरत दिख रहा है।

डिजाइनर ने साझा की तस्वीरें
अंबानी परिवार की इन अनदेखी तस्वीरों को मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने साझा किया है। तस्वीरों में मुकेश अंबानी कुर्ते पायजामे में काफी क्लासी वाइव दे रहे हैं। अपने लुक के साथ उन्होंने हाफ जैकेट भी कैरी की है। इसके अलावा अनंत अंबानी ने भी पीच रंग का कुर्ता-पायजामा और हाफ जैकेट पहनी है। अनंत ने अपनी जैकेट पर जो ब्रोच लगाया है, उसने अपना ध्यान लोगों की तरफ खींचा।

कैसा था नीता अंबानी का लुक
अब बात करें नीता अंबानी के लुक की, तो उनके इस सादगी भरे लुक ने लोगों की तारीफें बटोरी। उन्होंने प्री वेडिंग इवेंट के दूसरे दिन चिकनकारी वर्क का घाघरा पहना था। इस लहंगे के साथ पर्ल वाला ब्लाउज पेयर किया था। माथे पर छोटी सी बिंदी, ग्लॉसी मेकअप, और पर्ल ज्वेलरी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी।

खूबसूरत दिखीं होने वाली दुल्हनिया
अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने इवेंट के दूसरे दिन पेस्टल रंग की की स्कर्ट और टॉप पहनी थी। उनके इस आउटफिट पर चिकनकारी वर्क था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गले में डायमंड का खूबसूरत सा सेट कैरी किया था। इसके अलावा उन्होंने बालों में पोनीटेल बनाई थी, जो उन्हें खूबसूरत बना रही थी।

दोनों ने दी एक-दूसरे को टक्कर
इस इवेंट में दोनों सास-बहू ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। जहां बहू ने डायमंड की ज्वेलरी कैरी की थी, तो वहीं सास नीता अंबानी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पर्ल ज्वेलरी को प्राथमिकता दी। जब डिजाइनर ने उनकी इन तस्वीरों को साझा किया, तो लोगों ने इस पर काफी प्यार बरसाया।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय