पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के लखनऊ, अमेठी, दिल्ली और मुंबई के 15 ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के लखनऊ, अमेठी, दिल्ली और मुंबई के 15 ठिकानों पर बृहस्पतिवार सुबह ईडी की टीम ने छापा मारा। लखनऊ में पांच ठिकानों पर छानबीन चल रही है। सभी जगह टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है। किसी के भी अंदर जाने पर रोक लगा दी गई है। हालांकि इससे पहले ईडी ने कुछ दिन पहले मुंबई में पूर्व मंत्री के ठिकानों पर छापेमारी की थी।

लखनऊ में गोमतीनगर में ओमेक्स हाइट और अमेठी के आवास विकास कालोनी निवासी पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति व उनकी करीबी एक महिला के घर पर बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीम पहुंची। दोनों के घरों पर ईडी की टीम सुबह से ही छापेमारी कर रही है। ईडी की छापेमारी को लेकर दोनों ही स्थानों पर स्थानीय पुलिस को तैनात किया गया है। यह छापेमारी अवैध खनन से जोड़कर देखी जा रही है। छापेमारी में आधा दर्जन से अधिक ईडी के अधिकारी मौजूद हैं। पूर्व मंत्री के घर पर उनकी पत्नी मौजूदा विधायक महाराजी प्रजापति और छोटा बेटा अनुराग के अलावा घर के सभी सदस्य मौजूद हैं। फिलहाल ईडी की टीम की पिछले करीब तीन घंटे से छापेमारी कर रही है। छापेमारी को लेकर ईडी के अधिकारियों की तरफ से कोई बयान नही दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय