होली का मजा होगा दोगुना, ‘लेट मी लव’ सिंगर रोमियो लाइव परफॉर्मेंस से जमाएंगे रंग

होली के उत्सव का मजा अपने शबाब पर है। हर किसी के मन पर इस त्योहार को सेलिब्रेट करने की धूम मची है। मगर रंगों के फेस्टिवल का मजा गानों के बिना अधूरा लगता है। बॉलीवुड में होली स्पेशल कई गाने बने हैं, जिनके बिना इस त्योहार का रंग भी फीका पड़ जाए। बात जब होली के गानों की कर रहे हैं, तो लवर ब्वॉय सिंगर रोमियो नाम से फैंस के बीच चर्चित भी अपनी ऑडियंस के लिए होली पर स्पेशल परफॉर्मेंस देकर उनकी एक्साइटमेंट बढ़ाने आ रहे हैं।

होली पर लाइव परफॉर्मेंस देगा ये सिंगर
‘तेरा फितूर चैप्टर-1’ सॉन्ग की सक्सेस से फेमस हुए सिंगर रोमियो ने एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। सोशल मीडिया पर ठीकठाक फैन फॉलोइंग एन्जॉय करने वाले रोमियो ने म्यूजिक एल्बम ‘लेट मी लव’ से लेटेस्ट सॉन्ग ‘आंखों में’ लॉन्च था, जिसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया। इस सॉन्ग की सक्सेस के बाद वह जल्द ही अपने लाखों फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं। सिंगर रोमियो होली के दिन यानी कि 25 मार्च को मुंबई में लाइव परफॉर्मेंस देंगे।

रोमियो मुंबई के खार जिमखाना में होस्ट की जाने वाली ग्रैंड होली पार्टी ‘रंग तरंग होली’ में धमाल मचाएंगें। इस इवेंट में युवा दिलों की धड़कन इस गाने के साथ ही अपने बाकी सॉन्ग्स पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देने की तैयारी कर रहे हैं। इस मेगा होली इवेंट में डीजे चेतस और अन्य लोग भी रोमियो के साथ शामिल होंगे।

‘दर्शकों को लाइफ टाइम एन्जॉयमेंट दूंगा’
इस इवेंट को लेकर रोमियो ने कहा, ”मैं बहुत खुश हूं कि मैं ‘रंग तरंग होली’ कार्यक्रम में परफॉर्म करूंगा। ऐसा लगता है कि यह मेरे सॉन्ग्स को दर्शकों के सामने लाइव प्रेजेंट करने का एक सही मौका है, वह भी मेरे एल्बम, लेट मी लव के रिलीज होने के ठीक एक महीने बाद। मुझे यकीन है कि मैं इस होली पर दर्शकों को उनका लाइफटाइम एंजॉमेंट दूंगा।”

हिट रहे हैं रोमियो के ये गाने
दिसंबर 2021 को रिलीज हुआ रोमियो का गाना ‘तेरा फितूर चैप्टर – 1’ यूथ के बीच जबरदस्त हिट रहा। गाने को 65 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे। इस गाने की पॉपुलैरिटी के बाद वह ‘दीवाना-तेरा फितूर चैप्टर-2’ लेकर हाजिर हुए थे। इसके बाद रोमियो ने ‘आंखों में’ सॉन्ग रिलीज किया, जिसे कम से कम 10 मिलियन बार देखा जा चुका है। रोमियो के बाकी हिट सॉन्गस में ‘क्यूं हम’, ‘मोहब्बत’, ‘खुदा’, ‘हमदर्द’, ‘परदेस’, ‘वक्त’ और ‘धीरे-धीरे’ भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय