शिल्पा शेट्टी से लेकर रश्मिका मंदाना तक, सेलेब्स ने ऐसे किया मां को मदर्स डे विश

दुनिया भर में आज 12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस दिन आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक अपनी मां को स्पेशल महसूस करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर कर उन पर प्यार लुटाया है। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी, रश्मिका मंदाना समेत कई सेलेब्स शामिल हैं।

आनंद आहूजा ने किया पोस्ट
सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस और बेटे वायु की एक फोटो शेयर की है। हालांकि, इस फोटो में दोनों का ही चेहरा नजर नहीं आ रहा है। आनंद ने इसके कैप्शन में लिखा कि सोनम कपूर मामा दिवस x 2… ‘जब हम अपने बच्चों को जीवन के बारे में कुछ सिखाने की कोशिश करते हैं, हमारे बच्चे हमें सिखाते हैं कि जीवन क्या है। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा कि हमेशा सीखती हूं।

शिल्पा ने लुटाया मां पर प्यार
शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने परिवार के साथ वैष्णो देवी की यात्रा पर हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ वहां की एक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी नजर आईं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वैष्णो देवी में हमारी देवी के साथ। हैप्पी मदर्स डे, आज, कल और हर दिन मां। हम आपसे प्यार करेंगे और हमेशा आपका जश्न मनाएंगे।

रश्मिका ने शेयर की अनदेखी तस्वीर
एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वह अपनी मां को हग करते हुए नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि हैप्पी मदर्स डे, मम्मा।

सोहा अली खान ने शेयर की तस्वीरें
सोहा अली खान ने बेटी इनाया और मां शर्मिला टैगोर साथ कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मां’।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय