अनिल ने पत्नी सुनीता को रोमांटिक अंदाज में विश की वेडिंग एनिवर्सरी

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी पर्सनालिटी और फिटनेट की वजह से आज के अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते हैं। अनिल उन अभिनेताओं में से हैं, जो अपनी अदाकारी और स्वभाव से सभी के दिलों पर आज भी राज कर रहे हैं। अनिल की आज 40वीं शादी की साहगिरह है। वह अपनी पत्नी सुनीता कपूर से बेहद प्यार करते हैं, जो उनके स्वभाव से साफ जाहिर भी हो जाता है। आज 19 मई को अनिल और सुनीता की शादी को पूरे चालीस साल हो गये हैं। इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी लेडी लव के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट साझा किया, साथ ही काफी लंबा रोमांटिक नोट भी लिखा है।

आज से 40 साल पहले…
अनिल कपूर और सुनीता शादी के पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। जब दोनों ने एक-दूजे से प्यार का इजहार किया उसके बाद इन दोनों ने तकरीबन 11 साल तक एक-दूजे को डेट किया था। 40वीं एनिवर्सरी पर अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा, ” आज से चालीस साल पहले, मैंने अपने प्यार से शादी की थी, मेरी घनिष्ठ मित्र। सुनीता, हमारा सफर तो शादी के 11 साल पहले ही शुरू हो गया था, तब से हर पल किसी महाकाव्य से कम नहीं है। प्यार और हंसी के शुरुआती दिनों से लेकर अपने खूबसूरत परिवार के साथ हमने अनगिनत यादें बनाई हैं जो मेरे दिल को खुशी और गर्व से भर देती हैं।

अनिल ने सुनिता से किया प्यार का इजहार
आगे अनिल ने लिखा, ”हमारी शादी रोमांच, चुनौतियों और अटूट प्रेम और आपसी सम्मान के धागों से बुनी गई है। आप हर सुख-दुख में मेरे साथ खड़ी रही हैं और आपकी ताकत, कृपा और करुणा ने मुझे हमेशा एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित किया है। आपके खत्म न होने वाला सपोर्ट, आपकी बुद्धि और आपके प्यार के लिए धन्यवाद। जैसा कि हम इस मील के पत्थर का जश्न मना रहे हैं, मैं हमारे हर एक पल के लिए धन्य हूं। यहां पिछले 40 साल और कई दशकों का प्यार, हंसी और एकजुटता है। मैं आपसे इतना प्यार करता हूं जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव।”

इस फिल्म में आ सकते हैं नजर
अनिल कपूर जल्द ही साल 2001 में रिलीज हुई ‘नायक’ के सीक्वल में नजर आ सकते हैं। हालांकि इसकी अभी तक कोऊ भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने सीक्वल बनाने के राइट्स खरीदने के बाद कहा था कि वो ‘नायक 2’ को पुरानी स्टारकास्ट के साथ ही बनाएंगे। इससे साफ हो गया कि ‘नायक’ के सीक्वल में अनिल कपूर फिर से एक बार अपना जादू बिखेर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय