बर्थडे पर ‘कल्कि’ से सामने आया दिशा पाटनी का फर्स्ट लुक

कल्कि 2898 AD ट्रेलर रिलीज के बाद चर्चा में बनी हुई है। कुछ लोगों को ट्रेलर पसंद आया, तो वहीं कई दर्शकों ने नेगेटिव रिव्यू दिए है। हालांकि, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के किरदारों को तारीफ मिली। वहीं, अब फिल्म से एक्ट्रेस दिशा पाटनी का फर्स्ट लुक सामने आया है, इसके साथ ही उनके किरदार का नाम भी रिवील कर दिया गया है।

दिशा पाटनी, 13 जून को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में कल्कि 2898 AD के मेकर्स ने फिल्म से उनका फर्स्ट कैरेक्टर पोस्टर जारी किया और उन्हें बर्थडे विश भी किया।

रॉक्सी के किरदार में नजर आएंगी दिशा
कल्कि 2898 AD की प्रोडक्शन कंपनी वैजयंती मूवीज ने सोशल मीडिया पर फिल्म से दिशा पाटनी का लुक शेयर किया और बताया कि फिल्म में उन्होंने रॉक्सी का किरदार निभाया है। पोस्टर में एक्ट्रेस क्रॉप टॉप, क्रॉप जैकेट के साथ मैचिंग लेदर पैंट पहने हुए दिख रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए कल्कि 2898 AD के मेकर्स ने दिशा पाटनी को बर्थडे की बधाई दी और कैप्शन में कहा- “हमारी रॉक्सी दिशा पाटनी को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां।”

प्रभास के साथ रोमांस करेंगी दिशा
कल्कि 2898 AD में दिशा पाटनी फुल एक्शन मोड में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में भी वो मारधाड़ करते हुए नजर आई थीं। कल्कि 2898 AD में दिशा पाटनी एक्टर प्रभास के लव इंटरेस्ट के रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर में दोनों के रोमांस की एक भी झलक देखने को मिली थी। कल्कि 2898 AD में प्रभास और दिशा पाटनी के बीच एक रोमांटिक गाना भी है, जिसकी शूटिंग स्पेन में की गई है।

कब रिलीज होगी कल्कि ?
कल्कि 2898 AD का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। वहीं, राणा दग्गुबाती फिल्म के प्रोड्यूसर्स में शामिल हैं। कल्कि 2898 AD में प्रभास और दिशा पाटनी के साथ लीडिंग कास्ट में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन भी शामिल हैं। फिल्म कुछ हफ्तों बाद 27 जून को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय