ऑर्डिनेंस फैक्ट्री देहू रोड में डेंजर बिल्डिंग वर्कर्स के पदों पर हो रही भर्ती

आयुध निर्माणी देहू रोड की ओर से डेंजर बिल्डिंग वर्कर्स के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती की डिटेल रोजगार समाचार में 15 से 21 जून 2024 के अंक में प्रकाशित की गई है। जो भी अभ्यर्थी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और आईटीआई उत्तीर्ण हैं उनके लिए यह सुनहरा मौका है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑफलाइन माध्यम से आवेदन किया जा सकता है। आवेदन की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में प्रकाशित होने से 21 दिन तय की गई है।

कैसे करें आवेदन
इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी आवेदन पत्र ऑफिशियल वेबसाइट munitionsindia.in/career/ पर जाकर डाउनलोड कर लें और उसे पूर्ण जानकारी के साथ भर लें। अभ्यर्थी एप्लीकेशन फॉर्म में हेडिंग “O.F. DehuRoad: Applications are invited from Apprentice of AOCP trade” रखें। फोटोग्राफ की एक्सट्रा कॉपी के पीछे अभ्यर्थी अपना नाम और डेट ऑफ बर्थ अवश्य दर्ज करें। इसके बाद अभ्यर्थी पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र एवं संबंधित दस्तावेजों को “The Chief General Manager, Ordnance Factory Dehu Road, Pune- 412101 E-Mail: ofdrhrd@ord.gov.in Tel. No.: 020-27167247 के पते पर भेज दें।

क्या है योग्यता
इस भर्ती में आवेदन के लिए अभ्यर्थी का सरकारी या प्राइवेट संस्थान/ आयुध निर्माणी फैक्ट्री से AOCP trade (NCTVT) उत्तीर्ण किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 35 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी।

भर्ती विवरण
उम्मीदवारों को बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 201 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। इसमें से सामान्य वर्ग के लिए 82 पद, ओबीसी के लिए 54 पद, एससी के लिए 30, एसटी के लिए 15, ईडब्ल्यूएस के लिए 20 और एक्स सर्विसमैन के लिए 20 पद आरक्षित हैं। पात्रता से जुड़ी विस्तृत डिटेल के लिए अभ्यर्थी के बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय