कुणाल खेमू की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का बनेगा सीक्वल!

इस साल होली के अवसर पर अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) ने बतौर डायरेक्टर हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस रही और इस कॉमेडी मूवी ने अपनी शानदार कहानी से फैंस का दिल जीत लिया। फरहान अख्तर और रितेश शिवदासानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) के पार्ट 2 को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। 

इस मामले को लेकर अब रितेश ने बड़ा हिंट दे दिया है और बताया है कि क्या भविष्य में दर्शकों को मडगांव एक्सप्रेस का सीक्वल देखने को मिलेगा या नहीं। 

मडगांव एक्सप्रेस 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट

बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने के बाद ये अंदाजा पहले ही लगाया जा रहा था कि मेकर्स इस मूवी के सीक्वल को लेकर विचार करें। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म में जिस तरह अंत में क्लाइमैक्स दिखाया गया, उससे भी हिंट मिल गया था। अब पिंकविला से बातचीत के दौरान प्रोड्यूर रितेश शिवदासानी ने इस मामले पर खुलकर बात की है। 

उन्होंने बताया है- मडगांव एक्सप्रेस के सीक्वल को लेकर आपको कुणाल खेमू से सवाल पूछना चाहिए। क्या वह इस फिल्म को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं। अगर उनके पास कोई स्क्रिप्ट है तो यकीनन हम इस पर विचार करेंगे। इस तरह से रितेश ने मडगांव एक्सप्रेस 2 को लेकर अपनी राय रखी है। 

उनके इस बयान से इस बात का तो पता चलता है कि अगर बतौर निर्देशक कुणाल खेमू अगर सहमत हैं तो मडगांव एक्सप्रेस 2 फैंस को देखने को मिल सकती है। 

बॉक्स ऑफिस पर सफल रही फिल्म

22 मार्च 2025 को मडगांव एक्सप्रेस को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। प्रतीक गांधी, दिव्येंदु शर्मा और अविनाश तिवारी की तिकड़ी ने इस मूवी में अपनी कमाल की एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता। आलम ये रहा कि बॉक्स ऑफिस पर 38 करोड़ कमा कर ये फिल्म ठीक-ठाक प्रदर्शन करने में कामयाब हुई।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय