Anker के सब-ब्रांड की तरफ से PowerConf C300 वेबकैम किया गया लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Anker के सब-ब्रांड की तरफ से PowerConf C300 वेबकैम लॉन्च किया गया है। यह एक AI पॉवर्ड वेबकैम है। जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। यह वेबकैम 18 माह की वारंटी के साथ आता है। Anker की तरफ से इस वेबकैम में ब्लूटूथ स्पीकर सपोर्ट दिया गया है। यह प्रोडक्ट सभी ऑफ-लाइन और ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए मौजूद रहेगा। इसे ऐप से भी कनेक्ट किया जा सकता है। इसे क्लिप के जरिए कार, लैपटॉप या फिर कहीं अन्य जगह प्लेस किया जा सकता है। 

फुल एचडी कैमरे का मिलेगा सपोर्ट 

Anker Powerconf C300 सिक्योरिटी कैमरे में एक फुल एचडी कैमरा दिया गया है। इसका रेजॉल्यूशन 1080 पिक्सल है। साथ ही यह सिक्योरिटी कैमरा 60 फ्रेम पर सेकेंड के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि इसे हर तरह के कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म पर प्लेस किया जा सकता है। इस AI पॉवर्ड वेबकैम में AI फ्रेमिंग, AI कलर एडजस्टमेंट और AI एक्सपोजर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

लैपटॉप और पीसी से कर पाएंगे कनेक्ट 

AI फ्रेमिंग टेक्नोलॉजी की वजह से हर कोई एक फ्रेम में फिट हो सकेगा। इस टेक्नोलॉजी में वेबकैम ऑटोमेटिक तरीके से एक मीटिंग में फील्ड ऑफ व्यू को सेट कर पाएगा। साथ ही AI-कलर एडजेस्टमेंट की वजह से वेबकैम तय कर पाएगा कि आखिर किसी व्यक्ति पर परफेक्ट लाइट हो। इसमें दो माइक्रोफोन के साथ एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। जिसे आपको क्लियर वॉइस सुनाई देगी। इसे यूएसबी टाइप-A और यूएसबी टाइप-सी केबल से कनेक्ट किया जा सकेगा। AnkerWork conf C300 को लैपटॉप और पीसी से भी कनेक्ट किया जा सकेगा।

लो और ब्राइट लाइट में बेहतर ढ़ंग से करता है काम 

यह जूम सर्टिफाइड कैमरा है। ऐसे में इसे प्रोफेशन काम के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह लो और ब्राइट लाइट में खुद को बेहतर ढ़ंग से मैनेज कर सकता है। इसमें ऑटो फोकस AI कैमरा दिया गया है। इसे हाइब्रिड और रिमोट वर्क के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। 

Related Articles

Back to top button