एक्ट्रेस सारा अली खान को पसंद है करीना की ये खास बात…

एक्ट्रेस सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म अतरंगी रे रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अब उन्होंने अपनी स्टेप मदर करीना कपूर खान की जमकर तारीफ की है और उनकी कई खुलासा किया है और सारा उसको आत्मसात करना पसंद करेंगी।

अभिनेत्री को पसंद है करीना की ये खास बात

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने रेडियो आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत करते हुए कहा कि, वो करीना कपूर खान के प्रोफेशनलिज्म को आत्मसात करना चाहेंगी। क्योंकि वो दो बच्चों की मां होने के बाद भी अपने ब्रांड के लिए काम कर रही हैं, अपनी फिल्में कर रही हैं और करीना मेरे लिए हमेशा एक अभिनेत्री का जीती जगती उदाहरण हैं।

अक्षय कुमार ने किया प्रैंक

हाल ही में उन्होंने द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया था कि अभिनेता अक्षय कुमार ने अतरंगी रे के सेट पर उनके साथ प्रैंक किया। सारा ने कहा, सर आपने मुझे एक मिठाई में लहसुन की फली छपा कर दी थी, कहा था कि बेटा ये भगवान का प्रसाद है औऱ जब आपने मेरे लिए सरसों का साग बनाया तो उस पूरे साग में लहसुन मिला दिया। अक्षय कुमार ने जब को-स्टार अभिनेत्री से पूछा कि क्या उन्हें इस प्रैंक का बुरा लगा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, हां, अगर मैं उस वक्त अगर थोड़ा-सा भी खा लेती तो खुद को बीमार महसूस करने लगती।

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

आनंद एल राय के निर्देशन बनी इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सारा अली खान साउथ के सुपरस्टार धनुष और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म निर्माता के अनुसार फिल्म में ट्राय एगल लव स्टोरी का जोरदार तड़का दिखने को मिलेंगा। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button