अभिनेत्री सारा अली खान ने रियलिटी शो में गाया बेसुरा गाना, सुनकर उड़े सबके होश

बॉलीवुड में जब भी कोई सुपरहिट गाना गाता है तो मन करता है कि आप उस सांग को सिर्फ सुनते रहे। मगर क्या कभी आपने सोचा है कि कोई बेसुरा गाना गाए तथा आपको उसे सुनना भी पड़े तो आप क्या करेंगे। ऐसा ही कुछ तब हुआ जब जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में एक सिंगिंग रियलिटी शो के सेट पर शिरकत की। शो में सारा एक छोटी सी बच्ची का मन बहलाना चाहती थीं। इस कारण जब सारा ने गाना गाना आरम्भ किया तो लोग उनका बेसुरा गाना सुनकर डर गए।

बता दे कि हाल ही में सारा अली खान अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘अतरंगी रे’ फिल्म का प्रमोशन करने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ में पहुंचीं। इस के चलते सारा ने सभी लोगों के साथ मस्ती मजाक करते दिखाई दी। शो में एक अवसर ऐसा आया जब अभिनेत्री ने अपने सातों सुरों को लगाने का प्रयास किया मगर गाना गाते समय सारा का एक भी सुर नहीं लगा।

वही इस रियलिटी शो में सारा अली खान एक छोटी सी बच्ची को गोद में लेती हैं। उसके साथ मस्ती करती हैं। तत्पश्चात, माइक हाथ में लेकर गाना गाने का प्रयास करती हैं। इस सांग के बोल हैं- ‘तेरे लिए हम हैं जियें होठों को सीये। ‘ ये सांग जैसे ही सारा गाना आरम्भ कर करती हैं तो शो में उपस्थित सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सारा बहुत बेसुरा गाना गाती हैं। विशेष बात है कि सारा गाना गाते समय बिल्कुल भी हिचकिचाई नहीं। यहां तक कि उन्होंने सांतवा सुर भी लगाने का प्रयास किया, हालांकि वो लग नहीं पाया। इसके बाद भी अभिनेत्री रुकी नहीं तथा पूरा गाना सभी को गाकर सुनाया। सारा को इस प्रकार से बेसुरा गाना गाता देख शो के जज विशाल ददलानी एवं शंकर महादेवन भी हैरान रह गए। वही सारा अली खान का रियलिटी शो में गाना गाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है। 

Related Articles

Back to top button