देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने यूजर्स के लिए नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, मिलेगी 336 दिन की वैलिडिटी

 देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Jio) ने अपने यूजर्स के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान का नाम हैप्पी न्यू ईयर ऑफर है। इस प्लान में यूजर्स को 300 से ज्यादा दिन की वैधता दी जाएगी। इसके साथ ही प्रीपेड प्लान में हाई-स्पीड डेटा, जियो ऐप्स और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं जियो ऑफर (Jio Offer) के बारे में…

Jio का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर

जियो इस प्रीपेड प्लान की कीमत 2,545 रुपये है। इसमें आपको 336 दिन की समय सीमा मिलेगी। इस रिचार्ज प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा (कुल 504 जीबी डेटा) दिया जाएगा। इसके अलावा आपको प्रीपेड पैक में फ्री कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस समेत जियो टीवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

नोट : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो के इस रिचार्ज प्लान को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और मोबाइल ऐप से रिचार्ज कराया जा सकता है।

Jio के अन्य लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के अलावा जियो के पास कई लॉन्ग टर्म प्लान हैं। इनमें सबसे खास 3,119 रुपये वाला प्रीपेड प्लान है। इसमें यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा (कुल 740 जीबी डेटा) के साथ 10 जीबी डेटा मिलेगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को प्रीपेड प्लान में अमेजन प्राइम, जियो टीवी, सिक्योरिटी, सिनेमा और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

जियो का 2,879 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 365 दिन की वैधता के साथ आता है। इसमें रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाएंगे। इसके साथ ही प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में जियो टीवी, सिक्योरिटी, सिनेमा और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button