OnePlus जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro करने जा रही लॉन्च, लीक हुए फीचर्स

इस समय एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की बात करें तो शायद सबसे पहला नाम वनप्लस (OnePlus) का आएगा. वनप्लस सबसे प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स बनाता है और इस कंपनी के स्मार्टफोन्स को काफी पसंद भी किया जाता है. पिछले कुछ समय से वनप्लस के आने वाले फोन्स के बारे में खबरें उड़ रही हैं. आपको बता दें कि कंपनी ने बता दिया है, कि वो अपने अगले स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro के लॉन्च का ऐलान किस दिन करेगी. आइए इस फोन से जुड़ी सभी बातों के बारे में जानते हैं.. 

लॉन्च हो रहा है OnePlus 10 Pro 

वनप्लस का लेटेस्ट स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro, कंपनी के हिसाब से जल्द लॉन्च होने वाला है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि 4 जनवरी, 2022 को वो OnePlus 10 Pro की लॉन्च डेट का ऐलान कर देगी. साथ ही, वनप्लस ने इस स्मार्टफोन के लिए लोगों के प्री-रेजिस्ट्रेशन्स भी शुरू कर दिए हैं. 

वनप्लस के इस स्मार्टफोन के प्री-रेजिस्ट्रेशन्स शुरू 

आपको बता दें कि वनप्लस ने अपने इस स्मार्टफोन के प्री-रेजिस्ट्रेशन्स भी शुरू कर दिए हैं. फिलहाल इस स्मार्टफोन को केवल चीन में लॉन्च किया जा रहा है और इसलिए प्री-रेजिस्ट्रेशन्स भी वहीं शुरू हुए हैं. वनप्लस की आधिकारिक वेबसाईट और JD.com से फैंस OnePlus 10 Pro के लिए रेजिस्टर कर सकते हैं. 

लीक हुए फीचर्स 

कंपनी की तरफ से फिलहाल इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं आई हैं, लेकिन टिप्स और लीक्स से इसके फीचर्स सामने जरूर आए हैं. तमाम रिपोर्टस की मानें तो ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 पर काम कर सकता है और इसमें 6.7-इंच का QHD+ LTPO 2.0 डिस्प्ले, 1,440 x 3,216 पिक्सल का रेसोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है.

कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 12GB तक के RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है. OnePlus 10 Pro की बैटरी को लेकर भी कुछ बातें सामने आई हैं. ऐसा हो सकता है कि वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी और 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. 

OnePlus 10 Pro की कीमत की भी कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन उड़ती हुई खबरों की मानें तो ये स्मार्टफोन $1,069 (लगभग 80,200 रुपये) का हो सकता है. अब देखना यह है कि इस फोन को भारत और बाकी देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button