एक अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौत

देहरादून जिले के थाना सहसपुर अंतर्गत देहरादून-पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जसोवाला पुल के पास सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर थानाध्यक्ष थाना सहसपुर मय टीम के मौके पर पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि एक अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी थी। घायलों को तत्काल लेहमन अस्पताल उपचार के लिए भिजवाया गया था। यहां दोनों की दौराने उपचार उनकी मृत्यु हो गई पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। उनकी पहचान संदीप (35) पुत्र संतराम हाल निवासी छरबा मूलनिवासी बिजनौर और सिद्धार्थ (21) पुत्र किशन कुमार निवासी दिनकर दुर्गा विहार पश्चिम वाला विकासनगर के रूप में हुई है।

मसूरी आ रहे दो युवकों की मौत 

देहरादून से मसूरी आ रहे बाइक सवार दो युवक खाई में गिर गए। इससे एक युवक की मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है, उसका उपचार चल रहा है। हादसा बाइक के पैराफिट से टकराने के चलते हुआ। कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि रविवार रात को सूरज कुमार निवासी मधुबनी (बिहार) और सुमित निवासी रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड) बाइक पर देहरादून से मसूरी आ रहे थे। करीब साढ़े नौ बजे ग्लोगी पावर हाउस के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे पैराफिट से टकरा गई।

इससे सूरज और सुमित उछलकर तकरीबन 150 फीट गहरी खाई में जा गिरे। प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवकों को निकालने के लिए खाई में उतरी। तब तक सुमित की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल सूरज को पुलिस ने खाई से निकालकर उपचार के लिए देहरादून भेजा। इसके बाद सुमित के शव को निकाला गया। पुलिस के अनुसार, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि युवक मसूरी घूमने आ रहे थे या किसी काम से निकले थे। युवकों के स्वजन से संपर्क किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button