कैरेंस कार एमपीवी के लिए बुकिंग 14 जनवरी से होगी शुरू, जाने क्या है इसके फीचर्स

 लक्ज़री लाइफस्टाइल जीने का अंदाज़ बयान करती है एक शानदार कार और बात जब किआ मोटर्स द्वारा लांच की गयी नई कार कैरेंस की हो तो फिर बात ही क्या। सब कार प्रेमियों के लिए एक खुशख़बरी है, नए साल में कारों का शौक रखने वाले कद्रदान जहां अपने स्टॉक में एक नई शानदार कार बढ़ा सकते है, वहीं यदि आप भी एक ही बार में बेहतरीन फीचर्स से युक्त स्टाइलिश कार खरीदना चाहते है तो, आपके लिए भी एक श्रेष्ठ विकल्प साबित हो सकती है किआ मोटर्स द्वारा लांच की गई किआ कैरेंस कार।

इस दिन से शुरू होगी बुकिंग

किआ मोटर्स इंडिया ने घोषणा की है कि कैरेंस कार एमपीवी के लिए बुकिंग 14 जनवरी, 2022 से शुरू होगी। ऑटोमेकर ने अपने एक ट्विटर पोस्ट में तारीख का खुलासा किया है। लॉन्च होने के बाद किआ कैरेंस कार की सीधा और कड़ा मुकाबला हुंडई अल्केजर, टाटा सफारी, मारुति सुजुकी एक्स एल 6, टोयोटो इनोवा क्रिस्टा और महिंद्रा मराजो जैसी बेहतरीन कारों से है।

भारत में लॉन्च होने वाली चौथी कार बनेगी कैरेंस

किआ कैरेंस, दक्षिण कोरियाई ब्रांड किआ द्वारा भारत में लांच की जाने वाली चौथी पैसेंजेर कार है। इससे पहले किओ ने सेल्टोस, कार्निवल और सॉनेट कारें भारतीयों के लिए पेश की है। सेल्टोस और सॉनेट कारें भारत में बहुत पसंद की गई है। किआ मोटर्स कैरेंस एमपीवी के मामले में भी भारतीय कार बाज़ार में अपनी सफलता को दोहराना चाहती है।

किआ कैरेंस एम पी वी (MPV), किआ ब्रांड का भारत में लांच होने वाला पहला थ्री रो मॉडल है। साथ ही यह मॉडल आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में ऑटोमेकर के प्लांट में भी बनाया जाएगा। भारत, दुनिया के किसी भी बाजार से पहले इस एमपीवी को पाने वाला देश होगा।

आधुनिक फीचर्स से लैस

इस 6-7 सीटर एसयूवी कार में है कई विशेषताएं। इस कार की डिजाइनिंग की बात करें तो स्टाइलिंग में प्रीमियम एस.यू.वी. की तरह दिखने वाली किआ केरेंस कार वास्तव में एम. पी. वी कार है। भारत में इस ब्रांड द्वारा लांच की गई दूसरी कारों की तुलना में किआ कैरेंस का फ्रंट फेशिआ बहुत ही स्टाइलिश है, जो देखकर ही कार खरीदने का मन हो जाता है। इसमें एकीकृत एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ बड़े एलईडी हेडलैम्प्स है। एक स्लीक ह्यूमनिटी लाइन है, डायमंड-शेप्ड मेश के साथ है एक बड़ा फ्रंट ग्रिल और वर्टिकली स्लेटेड एलईडी फॉग लैंप्स के साथ स्लीक क्रोम लाइनिंग भी है।

यदि आप भी खरीदना चाहते है ये कार, तो कीजिए कुछ दिनों का और इंतज़ार। कैरेंस कार एमपीवी के लिए बुकिंग 14 जनवरी, 2022 से शुरू होगी। इस शानदार कार को पाने के बाद आपके स्टेटस में चार चांद तो लगेंगे ही, साथ ही इसमें यात्रा करने पर आपको एक आरामदायक सफ़र का अहसास भी होगा।

Related Articles

Back to top button