कोहरा के चलते रुहेरी तिराहे के पास केंटर और ट्रौली में टक्कर में एक घायल

 सर्दी का सितम अब शुरू हो गया है। रविवार को सुबह से ही मौसम के मिजाज बिगड़े हुए थे। कोहरा के चलते रुहेरी तिराहे के पास केंटर और ट्रौला में टक्कर हो गई। इस घटना में केंटर में सवार एक व्यक्ति घायल हो गया। उसे उपचार लिए बागला चिकित्सालय लाया गया। जहां सें उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया।

ऐसे हुआ हादसा

मौसम का मिजाज रविवार को फिर बिगड़ गया। सुबह से ही सर्दी का सितम ढा रही थी। तापमान गिरने से सर्दी और बढ़ गई। गलन के चलते लोग बहुत परेशान थे। गर्म कपड़ों में भी सर्दी से ठिठुरन कम नहीं हो रही थी। सुबह के समय अधिकतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। अवकाश का दिन होने से लोग सुबह के समय देरी से जगे। सर्दी के चलते घरों से निकलने में भी लोगों को दिक्कतें हो रही थीं। शनिवार को जहां सुबह से ही धूप खिल गई थी वहीं दूसरे दिन सुबह दस बजे तक धूप के दर्शन भी नहीं हुए। बच्चों, बुजुर्गाें व बीमार लोगों को विशेष ध्यान रखा जा रहा था। सर्दी से बचने के लिए उन्हें घरों में रहने के लिए कहा गया था। घरों में रूम हीटर जलाकर कमरे को गर्म रखा जा रहा है।

कोहरा के चलते हो रही दुर्घटनाएं

अब सर्दी के साथ काेहरा भी बढ़ गया है। सुबह से ही चारों ओर कोहरा की चादर तनी हुई थी। रुहेरी तिराहा के निकट सुबह करीब 7.30 बजे आगरा की ओर से आ रहे ट्रौला ने केंटर में टक्कर मार दी। यह केंटर अलीगढ़ की आेर से आ रहा था। कोहरा के छाए रहने कुछ नहीं दिखने से ही यह दुर्घटना असावधानी के कारण हुई। घटना में वीरनगर सासनी निवासी श्याम सिंह घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button
T20: भारत का क्लीन स्वीप जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency