अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर अवितेश श्रीवास्तव की डेब्यू फिल्म ‘सिर्फ एक फ्राइडे’ का फर्स्ट लुक का पोस्टर किया शेयर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव जल्द ही बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं। जी हाँ वह डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। केवल यही नहीं बल्कि अब तो उनकी पहली फिल्म का भी ऐलान हो गया है। आपको बता दें कि अवितेश श्रीवास्तव की पहली फिल्म का नाम जस्ट वन फ्राइडे है और इस फिल्म की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। इसी के चलते अमिताभ बच्चन ने उन्हें विश भेजी है। आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर अवितेश श्रीवास्तव की डेब्यू फिल्म ‘सिर्फ एक फ्राइडे’ का फर्स्ट लुक का पोस्टर भी शेयर किया है।

आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘अवितेश, तुम्हारे पिता आदेश ने कुछ खूबसूरत संगीत बनाया है। उम्मीद है कि आप उनकी विरासत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। आपके लॉन्च के लिए मेरी शुभकामनाएं।’ आप सभी को बता दें कि दीपक मुकुट और मानसी बागला आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव सिर्फ एक शुक्रवार को अपना अगला प्रोडक्शन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हाँ और यह कहानी है एक नौजवान की। जो सुखी और संपन्न हैं। वहीं अब वह एक सफल अभिनेता बनकर अपनी बीमार मां के अधूरे सपनों को पूरा करने का फैसला करता है। ऐसे में वह एक कठिन परीक्षा से गुजरता है और तब उसे जीवन की सच्चाई का एहसास होता है। इसी के साथ वह एक महान अभिनेता बनना चाहता है। इसलिए वह कई अच्छी संकीर्णतावादी स्थितियों से गुजरता है।

मिली जानकारी के तहत इस फिल्म का निर्देशन लॉयड बस्तिस्ता करेंगे। हाल ही में अपने ब्रेक के बारे में बात करते हुए अवितेश ने कहा, “इस फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत सम्मान और सौभाग्य की बात है।” मैं कहानी से बहुत प्रभावित हूं। जब से मैंने यह कहानी पढ़ी है, मैं उत्साहित हूं। अब मैं फिल्म की शूटिंग का इंतजार कर रहा हूं। निर्माता दीपक मुकुट कहते हैं, ”हम इस फिल्म में नायक की भूमिका के लिए एक असामान्य अभिनेता की तलाश कर रहे थे।”

Related Articles

Back to top button
T20: भारत का क्लीन स्वीप जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency