रुद्रपुर में गोवंश काटकर फेंकने के मामले में दो आरोपित रामपुर की जेल में हुए बंद, सरगना की रिमांड के लिए कोर्ट में किया आवेदन

दो गोवंश को काटकर खाली प्लाट में फेंकने के मामले में कोर्ट में सरेंडर कर रामपुर जेल में बंद गिरोह के दोनों सरगना को रिमांड पर लेने की पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस ने न्यायालय में बी वारंट के लिए आवेदन कर दिया है। साथ ही फरार चल रहे छठे आरोपित की तलाश में पुलिस और एसओजी जुटी हुई है।

गगन ज्योति बारात घर के पास खाली प्लाट में गोवंश काटकर फेंक दिया गया था। मामले में पुलिस ने रामपुर निवासी अयूब उर्फ हक्का को गिरफ्तार कर गोवंश मांस खरीदने वाले अफसर अली व शौलत अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि घटना में शामिल मुख्य आरोपित दानिश ने रामपुर कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। इसके दो दिन बाद दूसरे सरगना उस्मान ने भी कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। तब से पुलिस आखिरी फरार चल रहे आरोपित नईम की तलाश में जुटी हुई है।

रामपुर के साथ ही यूपी के कई अन्य जिलों में पुलिस और एसओजी दबिश दे रही है। इधर, अब पुलिस रामपुर जेल में बंद दोनाें सरगना उस्मान और दानिश को रिमांड पर लेगी। सोमवार को पुलिस ने दोनों को बी-वारंट में लेने के लिए न्यायालय में आवेदन कर दिया है। सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में आवेदन किया है। रिमांड मिलने पर दोनों से पूछताछ की जाएगी, ताकि पता लगाया जा सके कि गोवंश काटकर फेंकने का मामला आपराधिक घटना है या फिर कोई राजनैतिक साजिश।

Related Articles

Back to top button