बिग बॉस 15:रियलिटी शो से निकलने के बाद फैंस से सामने रोईं देवोलीना भट्टाचार्जी,एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में शो से कई कंटेस्टेंट्स को कम वोट के चलते बाहर जाना पड़ा है। सोमवार को बिग बॉस 15 के घर में डबल एविक्शन हुआ, जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले को शो से बाहर होना पड़ा। अब बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया है कि वह शो में एक टास्क के दौरान घायल हो गई थीं, लेकिन अब उनका जख्म गंभीर बन गया है, जिसके चलते उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ेगा। बिग बॉस 15 से निकलने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाइव सेशन किया। इस सेशन में वह फैंस से रूबरू हुईं और बिग बॉस 15 में अपने अच्छे-बुरे अनुभवों को शेयर किया।

अपने लाइव सेशन में देवोलीना भट्टाचार्जी ने खुलासा किया है कि वह बिग बॉस 15 के घर में पोल वाला टास्क करते हुए वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उनके पैर की एक नस डैमेज हो गई है। जिसके चलते देवोलीना भट्टाचार्जी को अस्पताल में भर्ती होना पड़ेगा और अपना ऑपरेशन करवाना पड़ेगा। अपनी यह बात बताते हुए अभिनेत्री लाइव सेशन में रोने भी लगीं थीं।

देवोलीना भट्टाचार्जी कहती हैं, ‘मैंने आज एमआरआई करवाया है। मेरे हालत काफी गंभीर है। 19 घंटे भारी पड़ गए। गिरने की वजह से चोट ज्यादा आ गई है। मैं गुरूवार को अस्पताल में भर्ती होने वाली हूं और शुक्रवार को मेरा ऑपरेशन होगा। मैं इस चीज से लड़ऊंगी, लेकिन इसको लेकर चिंता भी है। मुझे बस आप लोगों की दुआ की जरूरत है। मैं अस्पताल में भर्ती होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थीं।’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘यह नर्व डीकम्प्रेशन सर्जरी है जोकि काफी गंभीर है। टाइम खराब चल रहा है, लेकिन इस में भी कुछ अच्छा ही होगा मेरा।’ इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी लाइव सेशन में फैंस के साथ और भी ढेर सारी बातें की हैं। सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी के लाइव सेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं।  

Related Articles

Back to top button