Pebble ने भारत में लॉन्च की ये नई स्मार्टवॉच, कम कीमत में मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स…

Pebble कार्ट ब्रांडिंग के तहत भारत में गैजेट बनाने वाली कंपनी Pebble ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है. कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे नया एडीशन पेबल पेस प्रो (Pebble Pace Pro) है. स्मार्टवॉच 1.7-इंच के बड़े कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आती है और इसमें SpO2 और ब्लड प्रेशर मॉनिटर जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं हैं. आइए जानते हैं Pebble Pace Pro की कीमत (Pebble Pace Pro Price In India) और धमाकेदार फीचर्स…

Pebble Pace Pro

Pebble Pace Pro Price In India

Pebble Pace Pro भारत में 2,999 रुपये की सस्ती कीमत पर आती है. स्मार्टवॉच के चार कलर वैरिएंट हैं- गोल्डन ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और जेट ब्लैक. Gadgets360 की खबर के मुताबिक, यह वर्तमान में Amazon India की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Pebble Pace Pro Specifications 

Pebble Pace Pro में 1.7-इंच कर्व्ड एचडी डिस्प्ले के साथ एक स्वेयर डिजाइन है. इसमें दाहिनी तरफ एक फिजिकल बटन है और चारों तरफ मैट फ़िनिश है. इसमें अलॉय बॉडी है और इसका वजन 46 ग्राम है. स्मार्टवॉच में 100 वॉच फेस हैं जिन्हें डेडिकेटेड ऐप से कस्टमाइज किया जा सकता है. इसमें स्वैपेबल स्ट्रैप भी हैं. यह रक्त में ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए SpO2 सेंसर जैसी स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ आता है. इसमें हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग सेंसर भी है.

Pebble Pace Pro Battery

यह डिवाइस स्लीप ट्रैकिंग के साथ आता है और इसमें 8 स्पोर्ट्स मोड हैं. सटीक मोड के लिए, कंपनी कोई खुलासा नहीं करती है. बहरहाल, इसमें एक पेडोमीटर भी है और यह दिखाता है कि वर्कआउट के दौरान कितनी कैलोरी बर्न हुई है. स्मार्टवॉच में 15 दिनों की बैटरी लाइफ है और यह वाटर-रेसिस्टेंट है. इसमें इन-बिल्ट गेम्स, स्लीप ट्रैकर और वेदर ऐप है. स्मार्टवॉच म्यूजिक को कंट्रोल कर सकती है और कॉल को म्यूट या रिजेक्ट कर सकती है. इसमें स्मार्ट अलार्म फीचर भी है.

Related Articles

Back to top button