लखनऊ में बसपा के कार्यकर्ता और उम्मीदवारों ने तेज किया जनसंपर्क, तैयार है स्टार प्रचारकों की लिस्ट…

विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) काफी सजग नजर आ रही है। प्रत्याशियों की घोषणा हो या फिर नामांकन, बसपा हर प्रक्रिया में तेजी दिखा रही है। बसपा प्रत्याशी अपनी विधानसभाओं में खूब जनसंपर्क कर रहे हैं। मतदाताओं को अपनी ओर रिझाने के लिए बसपा ने बेहतर रणनीति अपनानी शुरू कर दी है। राजधानी में पार्टी की स्थिति मजबूत करने के लिए स्टार प्रचारक अब मैदान में उतरेंगे और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के सुशासन की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे। बसपा की स्टार प्रचारकों की सूची तैयार हो गई। 

इंटरनेट मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म एक्टिव मोड में आए वॉलिंटियरः बहुजन समाज पार्टी का शीर्ष नेतृत्व भले ही अन्य पार्टियों की तुलना में बहुत लाइमलाइट में न हो, मगर पार्टी की सभी मोर्चे पर तैयारियां अंदर खाने में जारी है। नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के साथ ही बहुजन समाज पार्टी ने इंटरनेट मीडिया से जुड़े अपने सभी वालंटियर सक्रिय कर दिए हैं। इसके साथ ही हर स्तर पर जनाधार बटोरने के भरसक प्रयास जारी हैं। वहीं पार्टी से जुड़े पदाधिकारियों का कहना है कि स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के बाद आनंद कुमार और फिर राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा का नाम रहेगा। 

ये हैं पार्टी के स्टार प्रचारकः पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता व पदाधिकारी पंकज सक्सेना ने बताया कि पार्टी के स्टार प्रचारकों में सबसे पहला नाम पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का है। इसके बाद आनंद कुमार, सतीश चंद्र मिश्रा, मुनकाद अली,समसुद्दीन राइन, सतपाल पिपला, गोरे लाल जाटव, राजकुमार गौतम, सूरज सिंह जाटव, आशीर्वाद आर्या, नकुल दुबे, प्रदीप जाटव, प्रताप सिंह बघेल, दिनेश कुमार गाजीपुर, कमल सिंह राज, करतार सिंह नागर, चांद सिंह कश्यप हैं।

Related Articles

Back to top button