बर्रा के शास्त्री चौक में स्टेटिक टीम ने पकड़ी चुनाव प्रचार सामग्री से भरी कार, जानकारी मिलते ही प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने किया हंगामा

बर्रा शास्त्री चौक पर आम आदमी पार्टी के किदवईनगर विधान सभा के प्रत्याशी की कार से प्रचार सामग्री ले जाते चालक को स्टेटिक सर्विलांस टीम ने पकड़ा।  जानकारी मिलते ही प्रत्याशी और उनके समर्थक पहुंच गए और हंगामा करने लगे। हंगामे की सूचना पहुंची पुलिस कार समेत चालक को थाने ले गई।

किदवई वाई ब्लाक निवासी विवेक द्विवेदी आम आदमी पार्टी प्रत्याशी विवेक द्विवेदी ने बताया कि उनकी आइ-20 कार को कल्याणपुर निवासी चालक आकाश बाल्मीकि रात में अपने घर ले गया था। सुबह वह प्रिंटिंग प्रेस से उनके नाम की पंप फ्लेट और चुनाव वाली पर्चिंयां आदि लेकर घर आ रहा था, लेकिन शास्त्री चौक के पास उसकी गाड़ी रोक ली गई और प्रचार कराने की बात कहकर उसे पकड़कर थाने ले जाने लगे थे।

विरोध के बावजूद पुलिस चालक और कार को थाने ले गई, जहां न तो पुलिस कार्रवाई कर रही है और न ही उनकी कार छोड़ रही है। जबकि इसकी अनुमति के लिए उन्होंने एसीएम को प्रार्थना पत्र भी दिया था। मामले में बर्रा थाना प्रभारी दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि स्टेटिक सर्विलांस टीम ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के नाम की प्रचार सामग्री से भरी कार पकड़ी थी। थाने में उसे लाया गया है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button