भाजपा अगले दो दिनों के भीतर उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए घोषित कर सकती है अपना घोषणापत्र

 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले दो दिनों के भीतर उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र घोषित कर सकती है। पार्टी सूत्रों के अनुसार, इस बार पार्टी ने घोषणा पत्र तैयार करने के लिए आनलाइन इनपुट सहित सभी 70 विधानसभा के लोगों से सुझाव लिए हैं। बता दें कि उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान होना है और परिणाम 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे। भाजपा के घोषणापत्र में महिलाओं और युवाओं को रोजगार मुहैया कराने समेत विशेष घोषणाएं शामिल होने की उम्मीद है। सूत्रों ने बताया कि इस साल का घोषणापत्र सबका साथ, सबका विकास की थीम पर आधारित है।

घोषणापत्र के लांच कार्यक्रम में केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के मुख्य अतिथि होने की संभावना है। इस कार्यक्रम में उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहेंगे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बार पार्टी हर विधानसभा क्षेत्र के लिए खास घोषणापत्र भी जारी कर सकती है।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की अध्यक्षता में गठित मेनिफेस्टो कमेटी को विधानसभा क्षेत्रों से 51,279 सुझाव मिले, जबकि 27 हजार से अधिक जन सुझाव आनलाइन प्राप्त हुए। पार्टी को घोषणापत्र के लिए कुल 78 हजार से अधिक सुझाव मिले हैं।

Related Articles

Back to top button