पीएम मोदी 7 फरवरी को बिजनौर में जनसभा को करेंगे संबोधित….

5 प्रदेशों में चुनावी बिगुल बज चुका है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब खुद यूपी में चुनाव प्रचार के लिए उतरने वाले हैं. पीएम मोदी 7 फरवरी को बिजनौर में जनसभा को संबोधित करेंगे. UP चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी को मतदान होना है जिसे देखते हुए पीएम मोदी की सभा को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बता दें कि आज प्रधानमंत्री हैदराबाद में हैं.

पहले चरण के लिए तैयार पीएम मोदी

बिजनौर में पीएम फिजिकल हाइब्रिड रैली करेंगे. इस दौरान वे 3 जिलों को कवर करेंगे. इनमें बिजनौर, मुरादाबाद, अमरोहा जिलों की 18 विधानसभाओं को टारगेट किया जाएगा. इस दौरान चुनाव आयोग के नए दिशानिर्देशों को देखते हुए लगभग एक लाख लोग इस रैली का हिस्सा होंगे, वहीं 10 लाख लोगों से पीएम वर्चुअली जुड़ेंगे.

उत्तराखंड में वर्चुअल संवाद

इसके बाद पीएम उत्तराखंड की जनता से 7 फरवरी को दोपहर 2:30 बजे से वर्चुअली जुड़ेंगे. इसमें 2 जिलों की जनता होगी. जोकि हरिद्वार और देहरादून है. इसमें लगभग 14 विधानसभाओं को कवर किया जाएगा.

7 चरणों में होने हैं UP में चुनाव

आपको बता दें कि UP में 7 चरणों में चुनाव होने हैं. 10 फरवरी को पहले चरण का चुनाव होना है और 7 मार्च को अंतिम चरण में मतदान होगा. इन सभी का परिणाम 10 मार्च को घोषित किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button