ड्रामा क्वीन राखी सावंत को वैलेंटाइंस डे पर पति रितेश की तरफ से मिलने वाला है ये महंगा गिफ्ट, जानिए क्या है तोहफा….

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. ‘बिग बॉस 15’ से बाहर आने के बाद वह अक्सर पति रितेश कुमार के साथ स्पॉट होती रहती हैं. अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बातों-बातों में बता दिया कि उन्हें 14 फरवरी को वैलेंटाइंस डे के मौके पर खास तोहफा मिलने वाला है और ये गिफ्ट लाखों रुपये का होगा जो पति रितेश उन्हें देने वाले हैं. राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है.

राखी सावंत का वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश मर्सेडीज कार के शो रूम में नजर आ रहे हैं. राखी सांवत कार में बैठी हुई हैं और रोहित कार के सामने खड़े हैं. राखी, रितेश को कार में उनके बगल में बैठने के लिए कहते हैं लेकिन वह इशारे से मना कर देते दैं. 

वैलेंटाइंस डे पर मिलेगा ये खास तोहफा?

वीडियो में राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं, मैं रोज यहां से गुजरती थी तो सोचती थी कि मैं एक दिन इस शो में आऊंगी और एक कार खरीदूंगी. तभी कोई बोलता है कि भगवान ने आपकी सुन ली. इस पर राखी कहती हैं- हां बिल्कुल भगवान मेरे साथ है और अब मैं यहां पर हूं. मैं नहीं जानती कि इस कार की कीमत क्या है. लेकिन हो सकता है कि मुझे 14 फरवरी को ये कार गिफ्ट में मिल सकती है. इसके बाद वह तुरंत बात को बदलते हुए कहती हैं, मैं नहीं जानती. इसके बाद वह थैंक्यू बोलकर कार से उतर जाती हैं.

नहीं करेंगी ऑफिशियल शादी

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया है कि वह रितेश के साथ ऑफिशियली शादी नहीं करेंगी. इसके साथ ही उन्होंने मां बनने की इच्छा भी जाहिर की. ई-टाइम्स के साथ इंटरनेट के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, मैं रितेश के साथ बहुत खुश हूं. मैं जानती हूं कि मेरे पति पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं. वह वैसे नहीं हैं जैसा उनके बारे में बताया जा रहा है. मैं उसके साथ पिछले कुछ समय से हूं और मैं उन्हें अच्छी तरह जानती हूं. वह बेल्जियम से आए और फिर ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री ली. उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है.

मां बनने की जताई इच्छा

राखी (Rakhi Sawant) ने ये भी बताया कि अब वह रितेश के साथ ऑफिशियली शादी नहीं करेंगी लेकिन वह रितेश के साथ ही अपना फ्यूचर बनाना चाहती हैं. उन्होंने कहा, लोग जो कुछ भी कहे लेकिन रितेश एक हसबैंड मटीरियल हैं. मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि वह मेरे लिए बहुत अच्छे हैं और खुद को एक अच्छा पति साबित करेंगे. हम एक अच्छे कपल बनेंगे और सबकुछ ठीक रहा तो हमारे बच्चे भी होंगे.

Related Articles

Back to top button