PM मोदी एक बार फिर उत्तराखंड में भरेंगे चुनावी हुंकार, तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Uttarakhand Vidhan Sabha Election 2022 उत्तराखंड में विधानसभा के लिए प्रचार अभियान के अंतिम चरणों में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) 10 से 12 फरवरी तक उत्तराखंड में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) 12 फरवरी को कोटद्वार, रुड़की और खटीमा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

अब जबकि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के 14 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए सिर्फ छह दिन बाकी हैं। ऐसे में भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता को भुनाना शुरू कर दिया है। यही वजह है कि प्रचार के अंतिम चरण में पीएम मोदी और योगी देवभूमि की जनता से रूबरू होंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के अनुसार प्रधानमंत्री 10 फरवरी को श्रीनगर, 11 फरवरी को अल्मोड़ा और 12 फरवरी को रुद्रपुर में सभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12 फरवरी को कोटद्वार, रुड़की और खटीमा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

भाजपा के स्टार प्रचारकों की धूम

विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को भी राज्य में स्टार प्रचारकों की धूम है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को नैनीताल संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 14 विधानसभा क्षेत्रों की जनता को वर्चुअली संबोधित करेंगे तो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेता विभिन्न स्थानों पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को सबोधित करेंगे।

Related Articles

Back to top button