हल्‍द्वानी में पार‍िवार‍िक कलह के कारण महिला ने स्वजनों की गैरमौजूदगी में की खुदकुशी…

 काठगोदाम थाना क्षेत्र में महिला ने स्वजनों की गैरमौजूदगी में खुदकुशी कर ली। उसका शव पंखे से लटका मिला। घटना के समय मृतका का पति अपने चचेरे भाई की सगाई में बच्चों के साथ गया था। महिला घर में अकेली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मामले में स्वजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

काठगोदाम निवासी राजेंद्र कुमार कनौजिया ड्राई क्लीन की दुकान चलाते हैं। राजेंद्र के अनुसार सोमवार की देर शाम काठगोदाम क्षेत्र में उनके चचेरे भाई पवन कनौजिया की सगाई समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। जहां पर वह अपने 10 वर्षीय बेटे हर्ष व चार वर्षीय बेटी वैष्णवी के साथ गए थे। पत्नी रचना देवी (30) घर में अकेली थी। स्वास्थ्य खराब होने पर वह समारोह में नहीं पहुंची। उसने समारोह से जल्द लौटने की बात कही थी। रात सवा 10 बजे वह घर लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला।

खिड़की से झांककर देखा तो पत्नी का शव पंखे से लटका हुआ था। शोर-शराबा करने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को लेकर मोर्चरी पहुंची। एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि मृतका के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button