बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर राजकुमार राव ने कपिल शर्मा का मजाक उड़ाते हुए कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर राजकुमार राव शादी के पश्चात् अपनी पहली मूवी बधाई दो के प्रमोशन में जुट गए हैं. इसी संबंध में राजकुमार राव द कप‍िल शर्मा शो में सह-कलाकार भूम‍ि पेडनेकर के साथ शामिल हुई. शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है राजकुमार राव का यह मस्तमौला तथा जबरदस्त अंदाज शायद पहली बार दिखाई दे यहा है. अक्सर वन-टू-वन कन्वर्सेशन करने वाले या जितना पूछो सिर्फ उतना उत्तर देने वाले अभिनेता शादी के पश्चात् बहुत खुल गए हैं. उन्होंने शो में भूम‍ि ही नहीं कप‍िल की भी जमकर टांग ख‍िचाई की है. 

वही कप‍िल शर्मा, राजकुमार राव, भूम‍ि पेडनेकर तथा निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी का स्वागत करते हैं. कप‍िल भूम‍ि से उनकी खास साड़ी के बारे में पूछते हैं. इसपर भूम‍ि बोलती हैं ‘मैं जब जब साड़ी पहनकर आपके शो में आई हूं मेरी मूवी हिट हुई है.’ इसपर राजकुमार भी उत्तर देते हैं ‘पहले बता देती मैं भी साड़ी पहनकर आ जाता.’ फिर कप‍िल राजकुमार से बोलते हैं ‘आप ना तो भूम‍ि से रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं ट्रेलर में ना आप गुंडों को पीट रहे हैं तो आपने कहा नहीं निर्देशकों से कि सिल‍िंडर उठवाने के लिए मेरी बॉडी बनवाई है.’ 

वही यहां तो राजकुमार कुछ नहीं बोल पाए लेकिन आगे वे कप‍िल की एक बात पर उनकी बोलती ही बंद कर देते हैं. कप‍िल बोलते हैं ‘राजकुमार मैरिड हैं इस समय…’ वे अपनी बात अभी पूरी भी नहीं कर पाते कि राजकुमार बोलते हैं ‘कितनी बार कहोगे ये बात…डेढ़ वर्षों में दो बच्चों का रिकॉर्ड बना चुके हैं आप…’ बेचारे कप‍िल बोलते भी क्या. वे सिर्फ इतना ही बोल पाते हैं ‘देख‍िए भाईसाब आप फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं हमसे भी जो बनता है हम वो कर रहे हैं…’ वही ये प्रोमो देखकर फैंस की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है, यही सभी को अब इस एपिसोड का इंतजार है.

Related Articles

Back to top button