वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में इन चार बदलाव के साथ मैदान में उतरी टीम इंडिया

 Ind vs WI 3rd ODI Live: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम पर खेल रही है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। खबर लिखे जान तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 22 ओवर में 97 रन बना लिए हैं।  

टीम इंडिया की बल्लेबाजी, जीरो पर निपटे कोहली

टीम इंडिया जब बल्लेबाजी करने उतरी तो रोहित शर्मा ने पहले ही गेंद पर अपन इरादा जाहिर कर दिया, लेकिन वह चौथे ओवर में ही 13 रन बनाकर आउट हो गए। इसके दो गेंद बाद ही विराट कोहली भी डक पर आउट हो गए। दोनों को अल्जारी जोसेफ ने आउट किया। शिखर धवन को ओडियन स्मिथ ने 10 रन पर आउट करके टीम इंडिया को तीसरा झटका दिया। 

केएल राहुल बाहर हुए जबकि धवन, श्रेयस, दीपक और कुलदीप यादव को मिला मौका

तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए। केएल राहुल, युजवेंद्रा चहल और दीपक हुडा को बाहर किया गया जबकि शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और कुलदीप यादव को अंतिम ग्यारह में मौका दिया गया है। शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक चाहर को मौका दिया गया। धवन और श्रेयस अय्यर कोविड की वजह से पिछले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। भारत के खिलाफ इस वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए मेहमान टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया। वेस्टइंडीज ने इस मैच के लिए अकील हुसैन को रेस्ट दिया और उनकी जगह हेडेन वाल्श को टीम में मौका मिला। 

क्लीन स्वीप करना चाहेगी टीम इंडिया

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम मेहमान का क्लीन स्विप करना चाहेगी। इससे पहले टीम इंडिया ने दो मैचों में लगातार जीत दर्ज करके 2-0 की अजेय बढ़त वेस्टइंडीज पर बना रखी है। वहीं कैरेबियाई टीम आखिरी मुकाबले को जीतकर अपनी इज्जत बचाने की कोशिश करेगी।

भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा। 

वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन

ब्रैंडन किंग, शाई होप (विकेटकीपर), डेरेन ब्रावो, शामराह ब्रुक्स, निकोलस पूरन (कप्तान), जेसन होल्डर, फेबिनय एलन, ओडियन स्मिथ, अलजारी जोसफ, हेडेन वाल्श , केमार रोच। 

Related Articles

Back to top button