टीम इंडिया के इस अनुभवी बल्लेबाज के डूबते करियर को मिला तिनके का सहारा, KKR ने आखिरी मौके पर बचा ली इज्जत

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने भारत के एक धाकड़ बल्लेबाज के डूबते IPL करियर को बचा लिया. टीम इंडिया के इस अनुभवी बल्लेबाज के डूबते करियर को तिनके का सहारा मिल गया. KKR ने आखिरी मौके पर इस खिलाड़ी को खरीदकर उसकी इज्जत बचा ली. 

इस खिलाड़ी के डूबते IPL करियर को मिला तिनके का सहारा

भारत के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का IPL करियर उस समय बाल-बाल बच गया, जब IPL Auction 2022 में आखिरी मौके पर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया. अजिंक्य रहाणे को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 1 करोड़ रुपये में खरीद लिया है. 

KKR ने बचा ली इज्जत

रहाणे का यही बेस प्राइस था, इससे पहले वह दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेल चुके हैं. अजिंक्य रहाणे राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी भी कर चुके हैं, लेकिन वक्त ने ऐसी पलटी मारी कि अजिंक्य रहाणे को अब IPL में सिर्फ 1 करोड़ की रकम नसीब हुई है.  

इंटरनेशनल क्रिकेट करियर लगभग खत्म

हालांकि रहाणे किस्मत वाले रहे कि उन्हें आईपीएल 2022 की नीलामी में खरीद लिया गया, क्योंकि उनकी मौजूदा फॉर्म बेहद घटिया है और उनका इंटरनेशनल क्रिकेट करियर भी लगभग खत्म होने की कगार पर है. बता दें कि अजिंक्य रहाणे को पिछले काफी समय से फ्लॉप होने के बावजूद लगातार मौके मिल रहे हैं, लेकिन उनके बल्ले से रन निकलने का नाम ही नहीं ले रहा. इन खराब प्रदर्शनों के साथ ही अजिंक्य रहाणे का टेस्ट करियर भी लगभग खत्म हो गया है. अजिंक्य रहाणे की बात करें तो सबसे बड़ी दिक्कत उनकी कंसिस्टेंसी है, वो हर मैच में टीम के लिए अहम योगदान नहीं दे पाते.

Related Articles

Back to top button