OnePlus अपना नया 5G स्मार्टफोन, OnePlus Nord CE 2 5G करने जा रही लॉन्च, फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

लोकप्रिय चीनी एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) अपना नया 5G  स्मार्टफोन, OnePlus Nord CE 2 5G लॉन्च करने जा रही है. वनप्लस ने कन्फर्म कर दिया है कि वो अपने इस लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन को भारत में 17 फरवरी को लॉन्च करने जा रहे हैं. जहां इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी आधिकारिक तौर पर कंपनी से मिली है, वहीं बाकी फीचर्स लीक्स और टिप्स के जरिए सामने आए हैं. आइए इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में जानते हैं..

OnePlus Nord CE 2 5G का डिस्प्ले

वनप्लस के इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी जारी नहीं की गई है. लीक्स की मानें तो यह 5G स्मार्टफोन 6.43-इंच के फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, 90Hz के रिफ्रेश रेट और एचडीआर10+ सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिलेगा.

इस 5G स्मार्टफोन की स्टोरेज कपैसिटी और बैटरी

OnePlus Nord CE 2 5G की स्टोरेज कपैसिटी को लेकर फिलहाल ज्यादा कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के हिसाब से कंपनी का ये स्मार्टफोन 128GB के इंटरनल स्टोरफेज के साथ आता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक की एक्स्पैन्ड कर सकते हैं. बैटरी की बात करें तो यह कहा जा रहा है कि इस फोन में 4,500mAh की बैटरी और साथ में 65W SuperVOOC चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा.

वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन का कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64MP का प्राइमेरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा जो 119-डिग्री फिलेड ऑफ व्यू के साथ आता है और 2MP का टर्शीएरी सेन्सर शामिल है. कहा जा रहा है कि इसका फ्रंट कैमरा 16MP का हो सकता है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी जारी की है और बताया है कि ये फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 SoC पर काम करेगा.

यह उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन के बाकी फीचर्स की पुष्टि कंपनी 17 फरवरी को लॉन्च के समय ही करेगी.

Related Articles

Back to top button