कानपुर की बिठूर विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी अभिजीत सिंह सांगा घर-घर जाकर कर रहे जनसंपर्क

UP Vidhan Sabha Election 2022 : बिठूर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अभिजीत सिंह सांगा जनसंपर्क के लिए घर से निकल चुके हैं। सचेंडी मंडल के कल्याणपुर विकास खंड के पकरी, भिषार, कटरा, गढ़ी, कटरा घनश्याम, धरमंगतपुर समेत एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क की योजना है। इस कड़ी में वह सबसे पहले पूर्वाह्न 11 बजे पकरी गांव पहुंचे। यहां उन्होंने काम गिनाकर वोट के रूप में जीत का आशीर्वाद मांगा। साथ ही विकास का वादा किया। 

पकरी गांव में जनसंपर्क के दौरान ममता सिंह ने भाजपा प्रत्याशी को तिलक लगाकर स्वागत किया। बुजुर्ग राधेश्याम, शकुंतला, दिनेश कुशवाहा ने मोहल्ले में हैंडपंप की मांग की। इस पर भाजपा प्रत्याशी ने जीतने पर गांव को पांच हैंडपंप देने का भरोसा दिलाया। यहां से वह भिषार गांव पहुंचे। घर के बाहर नल पर नहा रहे अयोध्या प्रसाद शुक्ल का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस पर बुजुर्ग ने ठहाका लगाते हुए बोले आएगा तो…। इस पर सभी खिलखिला पड़े। बुजुर्ग निर्मला सिंह ने आरती उतारी तो अभिजीत ने पैर छूकर जीत का आशीर्वाद मांगा। आगे बढ़े तो पान की दुकान पर बैठे श्याम बाबू शुक्ला से पैर छूकर अभिजीत बोले चाचा नाराज हो क्या? इसपर श्याम बाबू ने कहा कि नाराज होकर देश का भला नहीं कर पाएंगे। वोट मेरा भाजपा के लिए है। इसके बाद, भाजपा प्रत्याशी ठाकुर महाराज के मंदिर पहुंचे।

महंत छल्ला महाराज ने माला पहनाकर जीत का आशीर्वाद दिया। इसके बाद वह दलित मोहल्ले में पहुंचे तो लोगों ने कालोनी और हैंडपंप की मांग की। प्रत्याशी ने पीआरओ से नाम नोट कराकर सरकार बनने पर कालोनी देने का वादा किया। यहां से वह कटरा घनश्याम पहुंचे। आलोक चौहान, राधेश्याम, सविता, विनय सिंह आदि ने सचेंडी से मैथा रोड के निर्माण की मांग की। इसपर भाजपा प्रत्याशी ने रोड पास होने की जानकारी देते हुए चुनाव बाद काम शुरू होने की बात कही। इसके बाद वह धरमंगतपुर की ओर बढ़ गए। जनसंपर्क का सिलसिला देर शाम तक जारी रहा। 

यह रहे वादे

– गांव-गांव गोशाला बनवाकर बेसहारा मवेशियों से फसल को बचाना है।

– विधानसभा के हर गांव में पानी की टंकी बनवाएंगे।

– शेष बचे गांव और मजरों में विद्युतीकरण कराएंगे

– क्षेत्र की शेष सड़कों को बनवाएंगे।

– लेदर क्लस्टर और डिफेंस कॉरिडोर के जरिये युवाओं को रोजगार दिलाएंगे।

Related Articles

Back to top button