भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- वो बच्चियों को हिजाब पहनाएंगे, हम आत्मनिर्भर बनाएंगे

सपा मुखिया अखिलेश यादव लगतार भाईचारे की जीत की बात कह रहे हैं। इस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने तीखा तंज कसा है। बोले कि सब जानते हैं कि अखिलेश के लिए भाई कौन है और चारा कौन है। उनके लिए भाईचारे का मतलब केवल माफिया भाई लोगों का साथ है। सुधांशु ने हिजाब कांड को लेकर भी तीखा हमला बोला। बिना किसी का नाम लिए बोले- वो बच्चियों को हिजाब और बुर्का पहनाने के लिए लड़ेंगे और हम उन्हें आत्मनिर्भर बनाकर समाज की मुख्यधारा में नेतृत्वकर्ता की भूमिका देंगे। 

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जब-जब समाजवादी पार्टी से जुड़े अपराधियों की बात आती है तो अखिलेश यादव के कान बंद हो जाते हैं। अपराध, अराजकता, लूट और दंगों की बात होती है तो उन्हें दिखाई देना बंद हो जाता है और बात जब भ्रष्टाचार की हो तो उनका मुंह भी बंद हो जाता है। यह उनकी वास्तविकता स्पष्ट करता है। उन्होंने दावा किया कि दूसरे चरण का मतदान हुआ है। दूसरे चरण के मतदान से भाजपा की दूसरी पारी का मार्ग प्रशस्त हुआ है।

इस चरण में सपा सरकार के सुपर सीएम आजम खान, उनके बेटे आजम अब्दुल्ला जैसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं। बोटी-बोटी की बात करने वाले इमरान मसूद भी कांग्रेसी से समाजवादी बन गए हैं। यह सब मिलकर सपा की नाकाम हसरतों का मर्सिया पढ़ रहे हैं। अखिलेश यादव के लिए प्रश्न उछाला- हम जानना चाहते हैं कि आपकी नजर में कौन भाई है? असलम चौधरी, नाहिद हसन क्या हैं? अभी आगे के चरण में मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद भी नजर आएंगे। उनके लिए ये भाई लोग ही भाईचारे के प्रतीक हैं। सांसद ने कहा कि उन्नाव में दलित लड़की का शव सपा नेता के यहां से मिलता है। उनके लिए कौन भाई है और कौन चारा है, यह स्पष्ट है।

Related Articles

Back to top button