विधायक गुप्ता ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक पर लगाए कई गंभीर आरोप,पार्टी हाईकमान तक पहुंचा मामला

लक्सर से विधायक और प्रत्याशी संजय गुप्ता प्रकरण से असहज हुई प्रदेश भाजपा ने इसका संज्ञान लेते हुए प्रकरण को पार्टी हाईकमान को संदर्भित कर दिया है। अब केंद्रीय नेतृत्व से दिशा-निर्देशों की प्रतीक्षा है। विधायक गुप्ता ने सोमवार को मतदान खत्म होने के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस संबंध में गुप्ता का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ है।

विधायक गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने और भाजपा प्रत्याशियों को हराने के लिए कुछ व्यक्तियों को प्रोत्साहित करने जैसे आरोप लगाए हैं। प्रदेश भाजपा ने इस प्रकरण को गंभीरता से लिया है। पार्टी में ऐसे मामलों को हाईकमान को संदर्भित किया जाता है और फिर उसके निर्देश पर कोई निर्णय लिया जाता है। विधायक संजय गुप्ता प्रकरण में भी पार्टी ने यही किया है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा देवेंद्र भसीन ने इसकी पुष्टि की।

डा.भसीन ने बताया कि विधायक गुप्ता का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसकी जांच कराई जा रही है। इस मामले में केंद्रीय नेतृत्व से जो दिशा-निर्देश आएंगे, उसी के अनुसार कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि विधायक गुप्ता ने जो आरोप लगाए हैं, वे स्वीकार्य नहीं हैं। किसी भी पार्टी का मुखिया यह कभी नहीं चाहेगा कि उसकी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव में हारें। इससे पहले, प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री धामी ने कहा था कि अभी तो वीडियो की सत्यता भी प्रमाणित नहीं है। इस बारे में वह बात करेंगे और जानकारी लेंगे।

शिकायत आएगी तो संज्ञान लेंगे

विधायक गुप्ता प्रकरण की आंच अभी ठंडी भी नहीं हुई कि चम्पावत सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक कैलाश गहतोड़ी ने पार्टी के कुछ व्यक्तियों पर भितरघात का आरोप लगाया है। साथ ही यह बात पार्टी फोरम में रखने की बात कही है। इस बारे में पूछने पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा भसीन ने कहा कि यदि इस संबंध में कोई शिकायत आती है तो उसका संज्ञान लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button