विजिलेंस टीम ने पुलिस अफसर के घर की छापेमारी, स्पोर्ट्स बाइक समेत करीब 11 करोड़ की अवैध संपत्ति बरामद….

ओडिशा (Odisha) के एक पुलिस अफसर (Police Officer) के घर पर छापेमारी (Raid) में बड़ा खुलासा हुआ है. जांच में सामने आया है कि उसने भ्रष्टाचार करके अपनी कमाई के 500 गुना दौलत जुटाई. छापेमारी में पुलिस अफसर के घर से BMW कार, स्पोर्ट्स बाइक समेत करीब 11 करोड़ की अवैध संपत्ति बरामद की गई है.

अफसर के घर से बरामद हुआ बेशकीमती सामान

जान लें कि विजिलेंस टीम ने पुलिस अफसर त्रिनाथ मिश्रा (Trinath Mishra) के घर छापेमारी की है. विजिलेंस टीम ने त्रिनाथ मिश्रा के पास से 1 करोड़ रुपये की BMW X7 कार, 17 लाख रुपये की Hyundai Creta कार, Maruti Baleno, Chevrolet Trailblazer LTZ कार, 5.3 लाख की GTR 250 Hyosung बाइक और अन्य सामान बरामद किया है.

भ्रष्ट अफसर ने कई प्लॉट भी खरीदे

विजिलेंस डिपार्टमेंट के मुताबिक, पुलिस अफसर त्रिनाथ मिश्रा की पत्नी और उनके दोनों बेटों के नाम पर कई प्लॉट हैं, जो अवैध पैसे खरीदे गए हैं.

पुलिस अफसर को किया गया गिरफ्तार

विजिलेंस एसपी अक्षय कुमार मिश्रा ने बताया कि बुधवार को एंटी-करप्शन विंग ने पुलिस अफसर त्रिनाथ मिश्रा के घर पर छापेमारी की थी. अवैध तरीके से संपत्ति जुटाए जाने के मामले में त्रिनाथ मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि ओडिशा विजिलेंस डिपार्टमेंट ने भ्रष्टाचारी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. पिछले डेढ़ महीने में 23 सरकारी अधिकारियों को गिरफ्तार किया है. इसमें 4 क्लास-1 के अधिकारी भी शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button