अब किराए पर मिलेंगी Mahindra कारें, बिना खरीदे पूरा होगा ये सपना

महिंद्रा कार खरीदने का सपना पूरा करना आपको अगर महंगा लग रहा है तो अब ये काम बहुत कम कीमत पर हो सकता है. Mahindra ने ग्राहकों को एक नया एक्सपीरियंस देने के लिए Quiklyz नाम की कंपनी के साथ साझेदारी की है जो Vehicle Leasing और Subscription का प्लेटफॉर्म है. यहां ग्राहकों को अब महिंद्रा कार आसानी से किराए पर लेने का विकल्प मिलेगा. इस प्लेटफॉर्म के जरिए महिंद्रा ऑटो पोर्टल या डीलरशिप पर जाकर महिंद्रा कार किराए पर ली जा सकती है. तो यहां हम आपको बता रहे हैं कि महिंद्रा कार किराए पर लेने के लिए क्या करना होगा.

8 शहरों में मिलेगी ये सुविधा

फिलहाल महिंद्रा ने भारत के मुख्य शहरों में ही ये सुविधा मुहैया कराई है जिनमें मुंबई, पुणे, दिल्ली, नोएड, गुरुग्राम, बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई शामिल हैं.

इस्तेमाल के हिसाब से चुकाएं

महिंद्रा ऑटोमोटिव ने एमडी और सीईओ वीजय नाकरा ने कहा कि ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से इस प्लान को पे पर यूज मॉडल पर पेश किया गया है. ये ग्राहकों के लिए बहुत फायदेमंद है. महिंद्रा कारों को लीज पर देने से ग्राहकों को लचीला और पारदर्शी विकल्प मिलेगा.

ऐसे होगा फायदा

लीज का टेन्योर खत्म हो जाने के बाद ग्राहक अपनी कार लौटा सकते हैं, इसे दोबारा लीज पर ले सकते हैं या फिर अपनी लिए किसी नई कार का विकल्प चुन सकते हैं. Quiklyz का कहना है कि ग्राहक 24 से लेकर 60 महीने की लीक पर अपनी पसंदीदा कार किराए पर ले सकते हैं, इसके अलावा सालाना 10,000 किमी से शुरू होने वाले प्लान को भी चुना जा सकता है.

हर महीने देना होगा इतना किराया

अब आप सोच रहे होंगे कि हर महीने आपको चुनी गई महिंद्रा कार के लिए कितना किराया देना होगा? तो लीज पर महिंद्रा कार लेने का मासिक किराया 21,000 रुपये से शुरू होता है. हालांकि इसके बाद पेट्रोल के अलावा आपको कोई और खर्च नहीं करना होता, यानी बीमा, मेंटेनेंस और रोड साइड असिस्टेंस कंपनी की ओर से किया जाता है.

Related Articles

Back to top button