एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने शेयर की अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें ,तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इनदिनों अपने हॉट फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। आए दिन जाह्नवी सोशल मीडियास पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं।

एक्टिंग के साथ वह सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबदस्त है। इसी बीच जाह्नवी ने अपनी कुछ बेहद सेंसेशन तस्वीरें शेयर कर हर फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। यहां देखें तस्वीरें…

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो उनकी बेडरूम फोटोज हैं। इन तस्वीरों में बेड पर बेहद ही बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। तस्वीरों से फैंस का एक्ट्रेस पर से अपनी नजरें हटापाना मुश्किल हो रहा है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर बेडरूम में लेटी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की ब्रालेट पहनी हुई है। इस ड्रेस को पहन जाह्नवी किलर पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी की ड्रेस के साथ बेड की चादर और पीछे का ब्रैकग्राउंड सब कुछ सफेद रंग का है। जाह्नवी की हर अदा फैंस पर कहर ढा रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘आपको कल फोन करती हूं।’ हमेशा की तरह ही फैंस एक्ट्रेस की इन फोटोज को भी काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे। वहीं जाह्नवी की आखिरी रिलीज फिल्म ‘रूही’ है, जो 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में जाह्नवी ने राजकुमार राव के अपोजिट फीमेल लीड रोल निभाया था। जाह्नवी अब ‘गुड लक जेरी’ में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग वो पूरी कर चुकी हैं। वहीं जाह्नवी ने एंथोलॉजी फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी काम किया। साल 2020 में उनकी दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल नेटफ्लिक्स पर आयी थी।

Related Articles

Back to top button