युवती को जंगल में खींचकर किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल,पीड़िता की टूटी शादी

खखरेडू थाना क्षेत्र की युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर युवती की शादी टूट गई है। अब युवती की शिकायत पर आदालते के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस घटना की छानबीन के साथ आरोपितों की तलाश कर रही है। पीड़िता को जंगल में खींचकर युवकों ने दरिंदगी की थी और वीडियो भी बना लिया था।

खखरेडू थाने के एक गांव में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने बताया कि दो वर्ष पूर्व गांव के शमीम ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रास्ते से जाते समय उसे जबरन जंगल में खींच ले गया था और दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बीच मोबाइल में उसका वीडियो भी बना लिया था। इसके बाद डरा धमकाकर उससे दुष्कर्म करते रहे। उसका वीडियो भी वायरल कर दिया, जिससे उसकी शादी का रिश्ता भी टूट गया।

फिर मतांतरण व शादी करने का दबाव बनाया और इन्कार करने पर धमकी दी। थाने में शिकायत के बाद भी कार्रवाई न होने पर अदालत में गुहार लगाई। प्रभारी निरीक्षक राजकिशोर ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर शमीम पुत्र मुस्लिम व इसके एक अज्ञात दोस्त पर सामूहिक दुष्कर्म कर धमकी देने, वीडियो वायरल करने में आइटी एक्ट व मतांतरण के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

2021 में बेटी की टूट गई थी शादी : पीड़िता के पिता ने बताया कि फरवरी 2021 में बेटी की शादी कर दी थी तो गांव के शमीम ने अपने दोस्त के मोबाइल से वर पक्ष के वीडियो वायरल कर दिया। इससे बेटी के शादी का रिश्ता टूट गया। इसके बाद से बेटी पर मतांतरण व शादी करने का दबाव बनाने को धमकी देना शुरू कर दिया था।

Related Articles

Back to top button