केरल में एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन हुआ अलग, बिना बोगियों के दौड़ी ट्रेन

रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के बोगियों से अलग होने और कुछ दूर तक बिना बोगियों के दौड़ने की एक घटना ने कुछ समय के लिए लोगों की जान आफत में डाल दी. इससे पहले कि कोई बड़ा हादसा हो पाता रेलवेकर्मियों ने हालात पर काबू पा लिया और अलग हुई बोगियों को फिर से जोड़कर ट्रेक पर ट्रेनों की आवाजाही शुरू की. ये पूरा मामले केरल का है.

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि केरल के त्रिशूर जिले में बुधवार को मंगला एक्सप्रेस का इंजन अपनी बोगियों से अलग हो गया और कुछ दूर तक बिना बोगियों के दौड़ा. ट्रेन का संचालन नयी दिल्ली के निजामुद्दीन से केरल के एर्णाकुलम के लिए किया गया था. रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि घटना पुनकुन्नम और त्रिशूर रेलवे स्टेशनों के बीच हुई.

उन्होंने कहा कि रेल इंजन अलग होने के तुरंत बाद रुक गया और सभी डिब्बों को पीछे छोड़कर कुछ मीटर आगे तक चला गया. अधिकारियों ने कहा कि इसे 10 मिनट में फिर से जोड़ा गया और सेवा फिर से शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि घटना के कारण यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. घटना के सही कारण का लोकोमोटिव की जांच के बाद पता चलेगा.

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय