गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला का लेटेस्ट गाना हुआ रिलीज

गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार की लेटेस्ट ट्रैक डिजाइनर फैंस के लिए रिलीज किया जा चुका है। हनी सिंह ने इस बारें में कहा है कि, डिजाइनर में म्यूजिक से लेकर विजुएल तक सब कुछ अलग लेवल पर आ चुका है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि फैंस इस गाने पर कैसी प्रतिक्रिया देने वाले है।

एक तरफ जहां गुरु रंधावा के द्वारा गाने के बोल लिखे गए है, तो वहीं हनी सिंह ने सिग्नेचर रैप भी लिख दिया है। दोनों ने मिलकर गाने को कंपोज कर चुके है। हनी सिंह ने इस बारें में आगे बोला है कि, फैंस इस तरह के ट्यूनिंग का इंतजार कर रहे हैं और हमें खुशी है कि भूषण कुमार ने ऐसा कर दिया है। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को गाना पसंद आने वाला है।

म्यूजिक वीडियो में दिव्या हनी सिंह और गुरु रंधावा के साथ में दिखाई दे रही है। बता दें कि ट्रैक में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताती हैं, डिजाइनर पर काम करने का अनुभव रोमांचक था। टाइटल की तरह मैं डिजाइनर आउटफिट्स पहन रही हूं, फैशन में दिलचस्पी रखने वालों को यह गाना बहुत पसंद आने वाला है। गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार का म्यूजिक वीडियो डिजाइनर टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय