AXL ने भारत में स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वाले ईयरबड्स को किया लॉन्च, जाने क्या है इसकी कीमत

AXL ने भारत में स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वाले ईयरबड्स को लॉन्च किया है, जिसका नाम AXL Alpha True Wireless Earbuds है. इन Earbuds की कीमत 1,199 रुपये है. एक उल्लेखनीय 8 मिमी शक्तिशाली ड्राइवर द्वारा नियंत्रित नए ईयरबड्स, वेब और डिस्कनेक्टेड स्टेजेस में उपलब्ध हैं. इसके अलावा, इसमें 300mAH की विशाल बैटरी है, जो आपको 5 घंटे प्लेबैक टाइम, टॉकटाइम के 5 घंटे और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे का पूरा एक्सेस देते हैं. यह एंड्राइड और iOS डिवाइस पर चल सकता है. 

AXL Alpha True Wireless Earbuds के बारे में खास बातें…

– यह एक साथ दो अलग-अलग ब्लूटूथ गैजेट्स के साथ इंटरफेस कर सकता है और आपके नंबर एक ट्रैक को बहुत अधिक मात्रा में चला सकता है. 
– ऑटो नेटवर्क वास्तव में रिमोट हेडफ़ोन लेटेस्ट ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ एक ऑटो-मैचिंग एलीमेंट के साथ आता है.यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों गैजेट्स से कनेक्ट हो सकता है.
– बैटरी लाइफ को लेकर चिंतित हैं? इसमें 300mAH की विशाल बैटरी है जो आपको 5 घंटे का प्लेबैक टाइम, 5 घंटे का टॉक टाइम और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे तक चल सकते हैं.
– एक मजबूत 8mm यूनिक ड्राइवर के साथ, ये ईयरबड आपके कानों के करीब एक टॉप नॉच साउंड सिस्टम प्रदान करते हैं.

क्या कहा कंपनी के फाउंडर ने?

Axl World के फाउंडर अनुज मोदी ने कहा, ‘हम AXL टीम के रूप में अपने कंज्यूमर्स के लिए एक अनूठा ईयरबड अनुभव पेश करने के लिए काफी उत्साहित हैं. यह ब्लैक एंड व्हाइट कलर में आता है.’ कंफर्ट लेवल की बात करें, तो कंपनी का दावा है कि पूरा दिन लगातार यूज करने पर भी कान पर जोर नहीं पड़ेगा. 

Related Articles

Back to top button