जानिए 25 मई 2022 का राशिफल: इन राशि वालो का पूरा होगा पिछले दिनों से जरूरी काम….

मेष- बाधाओं और कठिनाइयों से निपटने के लिए यह आपके लिए कठिन समय है। कार्यस्थल पर आज दूसरों की आकांक्षाओं को पूरा करने से बचें। अपने लक्ष्यों को प्राथमिकता दें। दूसरों से उपहार प्राप्त करने का यह एक अच्छा समय है। लंबे समय से लंबित मुकदमे और अदालती मामले आपके पक्ष में सुलझेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मौका मिलेगा। पारिवारिक और सामाजिक संदर्भ में किसी गलती के लिए आप जांच के दायरे में आएंगे। छात्रों को विवरण पर अधिक ध्यान देना होगा। बच्चे जीवन में अच्छा करेंगे और अच्छी प्रगति दिखाएंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृष- आज आपका दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ डिनर प्लान करेंगे। अगर आप कोई जरूरी काम पूरा करने की सोच रहे हैं तो वह काम आज पूरा हो जाएगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। पुराना विवाद सुलझेगा। आज आपका ध्यान बच्चों की ओर भी रहेगा। घरवालों की हंसी-मजाक से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। व्यवसायियों को धन लाभ होगा। मंदिर में करें साबुत मूंग की दाल, रिश्तों में आएगी मिठास

मिथुन- निजी क्षेत्र के लोगों का दिन व्यस्त रहेगा। मोटापा आपके लिए काफी परेशानी का कारण बन सकता है। जीवनसाथी के साथ आनंदमय समय बिताने का मौका मिलेगा। मानसिक तनाव के कारण क्रोधी स्वभाव का रहेगा। काम के मोर्चे पर चीजों को अपने अनुकूल बनाने का आपके पास एक शानदार अवसर होगा। आज आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। कुछ लोग आपको प्रेम प्रस्ताव भी दे सकते हैं।

कर्क- आज आप में से कुछ लोगों को अपने साथी या किसी करीबी सहयोगी से परेशानी हो सकती है. व्यापार संबंधी यात्राएं मनचाहा परिणाम नहीं देंगी। नए कार्यस्थल में शामिल होने या नई परियोजनाओं और उपक्रमों को शुरू करने के लिए दिन बहुत अनुकूल नहीं है। कार्यस्थल पर किसी के साथ झगड़े और टकराव से बचने की कोशिश करनी चाहिए। प्रेम प्रसंग चल रहा है तो यह बुरा मोड़ ले सकता है। आप में से कुछ लोग बदनामी और अपमान के शिकार हो सकते हैं। पारिवारिक माहौल आज आप में से कुछ लोगों को भावनात्मक रूप से परेशान कर सकता है। जीवनसाथी या बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंता हो सकती है।

सिंह- आज आप किसी पुरानी बात को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा. मन में किसी बात को लेकर शंका होने की संभावना है। मित्रों के बीच कुछ गलतफहमी हो सकती है। आज आपको व्यापार में सोच-समझकर निवेश करना चाहिए। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। आज माता-पिता अपने बच्चे के करियर को लेकर जागरूक रहेंगे। ऑफिस के काम में आ रही रुकावटें किसी सहकर्मी की मदद से दूर होंगी। दुर्गा जी को लाल चुनरी चढ़ाएं, आपकी सभी परेशानियां दूर होंगी।

कन्या- आज के दिन अपने उत्साह पर नियंत्रण रखें, क्योंकि अत्यधिक प्रसन्नता परेशानी का सबब बन सकती है. जोखिम भरी गतिविधियों से दूर रहें। आप संतुष्ट मन के साथ अच्छे स्वास्थ्य का आनंद ले सकते हैं। आप मानसिक रूप से मुक्त रहेंगे। धैर्य रखें और रास्ते में आने वाली मुश्किलों का सामना करें। अपने हौसले बुलंद रखें। आप अपने आप को एक अधिक परिपक्व व्यक्ति में बदल देंगे।

तुला- आज का दिन आपके लिए बहुत उत्साहजनक नहीं है। आज काम में देरी और रुकावटें आ सकती हैं। हालांकि परिवार का सहयोग मिलेगा और आप आर्थिक रूप से अच्छा करेंगे। अपने विचारों और कार्यों को पुनर्व्यवस्थित करने पर ध्यान दें, क्योंकि आपको अधिक अनुशासित और संगठित होने की आवश्यकता है।

वृश्चिक- आज आपको ऑफिस के काम से जुड़ी यात्रा करनी पड़ सकती है। यह यात्रा आपको आर्थिक लाभ देगी। आपको कुछ लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा। आज नौकरी के ऑफर मिलने की संभावना है। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात के भी संकेत हैं। किसी मामले में आपको कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है।

धनु – जीवनसाथी के साथ रोमांटिक दिन रहेगा। उन दोस्तों के साथ बाहर जाएं जो आपकी स्थिति और जरूरतों को समझते हैं। आप बहुत भाग्यशाली रहेंगे और अधिकारियों से विशेष कृपा प्राप्त होगी। आप अपने सभी प्रयासों में सफल होंगे और एक शक्तिशाली और आकर्षक स्थिति की ओर बढ़ेंगे।

मकर- कुछ भावनात्मक मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं। आज आपके लिए बेहतर होगा कि आप किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचें। वरिष्ठों और सहकर्मियों से वांछित मदद मिलने में देरी हो सकती है। चीजों को नियंत्रण में लाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी।

कुंभ- आज आपका एनर्जी लेवल बेहतर रहेगा. आप किसी मनोरंजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। आज किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। माता-पिता का भी सहयोग प्राप्त होगा। शाम के समय माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगे।

मीन- आज कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं लागू होंगी और ताजा आर्थिक लाभ मिलेगा. कर्ज से जुड़े मामले सुलझेंगे। इस दिन आप कई बातों को लेकर चिंतित रह सकते हैं। अनिश्चितता की भावना बनी रह सकती है। व्यापार में यह समय बहुत ही साफ-सुथरा और फायदेमंद रहेगा।

Related Articles

Back to top button