उर्फी जावेद ने साड़ी पहनकर बारिश में लगाई आग, वीडियो हुई वायरल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी इन दिनों बारिश में खुलकर एन्जॉय कर रही हैं। भरोसा नहीं होता तो उर्फी जावेद का नया वीडियो देख लीजिए। उर्फी को बरिश में यूं मजे लेते देखकर आपका मन भी वर्षा की रिमझिम बूंदों का लुत्फ उठाने का करेगा। उर्फी जावेद फैशन डीवा होने के साथ एक ‘आजाद पंछी’ भी हैं, जो अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी को जीना जानती हैं। उर्फी के स्टाइल स्टेटमेंट के साथ उनके बेबाक एवं बिंदास एटीट्यूड के ही तो प्रशंसक दीवाने हैं तभी तो अपनी पसंदीदा उर्फी को बारिश में यूं मस्ती करते देखकर प्रशंसक भी झूमने लगे हैं। 

वही नए वीडियो में उर्फी जावेद बारिश में जलवे बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं। पहले तो उर्फी नाइट सूट में सिंपल लुक में नजर आती हैं तथा फिर झट से वे साड़ी में ग्लैमरस डीवा बन जाती हैं। साड़ी पहनकर, हाथ में छाता लिए उर्फी का वीडियो बहुत किलर है। उर्फी बारिश में कभी छाता लेकर डांस करती हैं तो कभी बूंदों को महसूस करते हुए अपनी अदाएं बिखेरती हैं। 

उर्फी के इस वीडियो पर प्रशंसकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। उर्फी का ये वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। वही ये पहली बार नहीं है जब उर्फी के किसी वीडियो को इतना पसंद किया जा रहा हो आए दिन ही उर्फी के वीडियो और फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है।

Related Articles

Back to top button