टीवी की नागिन ने सोशल मिडिया का बढाया पारा, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

टीवी की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन सीरियल में दिखाई दे रही हैं। जिसमे वो बिल्कुल अलग नागिन वाली भूमिका में दिखाई देती हैं। हालांकि तेजस्वी का चुलबुला अंदाज लोग बिग बॉस के घर में देख चुके हैं। इस शो के समाप्त होन के बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी भारी इजाफा हुआ है। ऐसे में तेजस्वी भी प्रशंसकों को निराश ना करते हुए अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को शेयर करते रहती हैं। जिसमे उनका लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है। दो दिन पहले ही तेजस्वी ने अपने नए फोटोशूट की फोटोज प्रशंसकों के लिए साझा की थी। 

वही जिसमे वो सिल्वर मैटेलिक कलर के ऑउटफिट में तैयार नजर आ रही थीं। जिसके साथ ही उनका लुक भी बहुत खूबसूरत नजर आ रहा था। तेजस्वी ने खुले बालों के साथ ही आंखों को बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया था। जिससे वो बहुत आकर्षक नजर आ रही थीं। तेजस्वी के इस लुक की प्रशंसकों ने भी खूब प्रशंसा की थी। यदि आपकी भी आंखे बड़ी हैं तथा आप तेजस्वी प्रकाश जैसा आईलुक चाहती हैं। तो इन मेकअप टिप्स को फॉलो करें। 

वही इन दिनों कलरफुल लेंसेज बहुत अधिक ट्रेंड में है। जिन्हें ये अभिनेत्रियां भी आंखों पर लगाकर खूबसूरत लुक में नजर आती हैं। किन्तु आंखों पर लेंस लगाने से पहले अपने स्किन टोन और कपड़ों के कलर कॉम्बिनेशन को फ़ॉलो करें। जिससे कि आपका आई लुक खूबसूरत नजर आए। तेजस्वी ने सिल्वर कलर के ऑउटफिट के हिसाब से तकरीबन मैचिंग के लेंस को आंखों में लगाया है। तेजस्वी का ये लुक इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

Related Articles

Back to top button